सलमान के फार्महाउस में गड़ी हैं स्टार्स की लाशें और होती है बच्चों की तस्करी

Dead bodies of stars are buried in Salman’s farmhouse and children are smuggled: पडोसी ने लगाए सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर अजीब और गरीब इलज़ाम। पडोसी ने कहा सलमान खान के फार्म हाउस में दफ़न है कई एक्टर और एक्ट्रेस की लाशें। दरअसल सलमान और उनके पडोसी के बिच चल रहा केस अब एक अजीब और गरीब मोड़ पर पहुंच चूका है। सलमान खान इस मामले से काफी दुखी है और इस मामले में में लगाए जा रहे आरोपों को लेकर वो दिल से दुखी है। सलमान पर आरोप लगाने वाले उनके पडोसी केतन कक्कड़ ने न सिर्फ सलमान खान के धर्म को लेकर उटपटांग आरोप लगाए है बल्कि उनके फार्महाउस पर सनसनी केस जैसे इलज़ाम लगाए है।

मामले में नवीनतम सुनवाई के दौरान, सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को अदालत के सामने केतन कक्कड़ के साक्षात्कार के पर्याप्त अंश पढ़े। गांधी ने कहा कि केतन ने अनावश्यक रूप से अभिनेता की धार्मिक पहचान को विवाद में घसीटा, उनके खिलाफ बाल तस्करी के आरोप लगाए, और यहां तक ​​​​कि आरोप लगाया कि फिल्म सितारों के शव उनके फार्महाउस में दफन हैं।

सलमान के मुकदमे में दावा किया गया था कि कक्कड़ ने उनके पनवेल फार्महाउस के बगल में एक भूखंड खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन अधिकारियों ने लेनदेन को रद्द कर दिया क्योंकि उन्होंने इसे अवैध माना। कक्कड़ ने कथित तौर पर सलमान पर लेन-देन रद्द करने का आरोप लगाया था। सलमान के वकीलों ने कहा कि “झूठे, अपमानजनक और मानहानिकारक” बयान अभिनेता और उनके परिवार को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं

सलमान खान ने आगे कहा, “आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगाएं। आजकल सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकाल देना।” सलमान ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है।

इसके बाद सलमान की तरफ से उनके खिलाफ केस कर दिया गया। सलमान के वकील प्रदीप गाँधी ने केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू अदालत के सामने पढ़े। उन्होंने बताया कि पडोसी केतन कक्कड़ ने आरोप लगाया है कि सलमान B गैंग से जुड़े हुए है। सलमान के पडोसी ने सलमान के धर्म पर भी कमेंट किया है। इतना ही नहीं, बल्कि ये भी दावा किया था कि सलमान बच्चो की तस्करी में शामिल है और उनके फार्महाउस पर फिल्मस्टार्स की लाशे गड़ी है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *