बाप ने गुस्से में कह दी ये बात | सीनियर अफसर की गोद में बैठकर किया डांस

सीनियर अफसर की गोद में बैठकर किया डांस: पुलिस के आचरण को लेकर उनसे काफी उम्मीदें की जाती हैं. पुलिस को नियमों के तहत ही जनता के सामने ऐसा आचरण करना होता है, जिससे लोगों का पुलिस से भरोसा ना उठे. दूसरी तरफ अपने आचरण के विपरीत एक महिला पुलिसकर्मी और एक सीनियर अधिकारी की शर्मनाक हरकत सामने आई है. इसके बाद यह घटना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

सीनियर अफसर की गोद में बैठकर डांस करती दिखी महिला पुलिसकर्मी

न्यूयॉर्क पुलिस की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने एक सीनियर पुलिस अधिकारी की गोद में बैठकर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो एक बार का बताया जा रहा है, जहां ये लोग पार्टी करने पहुंचे थे. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, सीनियर अधिकारी कुर्सी पर बैठा था. इसी दौरान एक महिला पुलिसकर्मी उसकी गोद में बैठकर डांस करने लगी.

 

वीडियो में न्यूयॉर्क सिटी के साउथ वेस्ट ब्रॉन्क्स में कार्यरत 44 प्रेसिंक्ट दल के सीनियर अधिकारी लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी अपनी एक महिला पुलिसकर्मी के साथ नजर आ रहे हैं. महिला पुलिसकर्मी ने इसी वर्ष फोर्स जॉइन किया है. अधिकारी से साथ महिला पुलिसकर्मी मिनी स्कर्ट और छोटे टॉप में नजर आ रही है. वह बार के बीचों-बीच अपने अफसर के गोद में बैठकर डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर क्यों उठी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग? ये है वजह

 

सीनियर अफसर की गोद में बैठकर किया डांस

उस समय तो वहां किसी ने आपत्ति नहीं जताई पर अब लोग इस डांस की आलोचना कर रहे है। पुलिस ने बताया की अधिकारी शादीशुदा है और अपने निचे काम करने वाली महिला के साथ ऐसी हरकत करना किसी भी अधिकारी को शोभा नहीं देता। डांस करते हुए अधिकारी उसे दूर हटाने की बजाय उसे गले लगा लिया और पुलिस के उच्च अधिकारी नाराज हो गए। यह पार्टी एक बार में हुई थी जिसमे ऐसी हरकत होने के कारण डिपार्टमेंट शर्मिंदा है। अब अधिकारी का ट्रांसफर कर जाँच शुरू की गयी है।

महिला पुलिसकर्मी के पिता ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उनकी बेटी ने उनसे कहा, ‘पापा मैंने कुछ गलती की है. मैंने जो किया उससे मैं बहुत शर्मिंदा हूं. मैंने आपको और परिवार को शर्मिंदा किया.’ पिता ने बताया कि उनकी बेटी घटना से ‘निराश’ है और लगातार रोए जा रही है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *