अक्षय कुमार का विवादित बयान, कहाँ अब बॉलीवुड को चू’सने वाली अभिनेत्रियों की जरूरत है,सोनाक्षी ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

Controversial statement of Akshay Kumar, where is the need of actresses who suck Bollywood now, Sonakshi took a class of trollers:अक्षय ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, वह अब एक सा’इको कि’लर के रोल में दिखना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि, वह एक ऐसी फिल्म में अभिनय करना चाहते हैं। जिसमें वह एक सा’इको कि’लर की भूमिका निभाएं। उन्हें इस तरह की स्क्रिप्ट का बे’सब्री से इंतजार है। और हो भी क्यों न अक्षय बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता हैं।

 

अक्षय जब इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तब उनसे इंटरव्यू के दौरान प्रश्न किया गया कि आपको कैसी अभिनेत्री पंसद है तब अक्षय ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि मैं शुद्घ पंजाबी हूं और मैं उन अभिनेत्रियों को पंसद करता हूं जो हरी-भरी होती हैं न कि चुसा हआ आम। वहीं अक्षय ने सोनाक्षी के बारे में बताया कि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं। खाते-पीते घराने की लगती हैं जिसका अपना एक्टिंग स्टाइल है जो टिपिकल इंडियन फिगर रखती हैं न कि जीरो साइज।

बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार के एक काफी पुराने इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउड़ी राठौर’ के फिल्म प्रमोशन के समय का है। यह वीडियो 2012 का है लेकिन अक्षय की इन सारी बातों को लेकर उन्हें अब एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है और 2019 में फिर से यह वायरल हो रहा है। लोग उन्हें महिलाओं से नफरत द्वेष करनेवाला बता रहे हैं।

सोनाक्षी ने आगे कहा मेरी अक्षय के साथ बहुत अच्छी दोस्ती और वर्किंग इक्वेशन हैं। वो एक दोस्त के बारे में बात कर रहे थे ना कि किसी रैंडम पर्सन के बारे में टिप्पणी कर रहे थे। वह जेंटलमैन हैं। जब मुझे जिसके संदर्भ में अक्षय ने वह बात कही ,जब मुझे कोई परेशानी नहीं तो मुझे नहीं लगता किसी और को इसकी टेंशन लेनी चाहिए। लोगों को इस बात का कोई पतंगड़ नही बनाना चाहिए।
फैंस ने अक्षय के इस बयान को ट्रो’ल करना शुरू कर दिया कि, वह महिलाओं को लेकर इस तरह के कमेंट न करें। लोग कह रहे थे कि, उन्हें महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे में उन्हें बचाने के लिए खुद सोनाक्षी सिन्हा आगे आई हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, ‘अक्षय से मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *