‘कलर ब्लाइंड…’ दीपिका के बचाव में उतरे साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज, ट्वीट देख विरोध करने वालों को लगेगी मिर्ची !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं वहीं इस गाने का हाल ही में एक गाना भी रिलीज किया गया है जिसका नाम बेशर्म रंग रखा गया है वहीं इसके बाद से ही बखेड़ा खड़ा हो चुका है वहीं दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की बिकनी ने मामले को तूल दे दिया है और अब साउथ के जाने-माने अभिनेता इस फिल्म के मेकर्स के समर्थन में ट्वीट कर दिया है जो कि काफी बड़ी बात है और उन्होंने जो भी कुछ बात कही है उसे पढ़कर फिल्म का विरोध करने वालों को भी मिर्ची लग सकते हैं!

दरअसल साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता प्रकाश राज ने इस फिल्म के ऊपर कई सारे ट्वीट कर दिए हैं! उन्होंने भगवा कलर की बिकनी पर सवाल उठाने वालों को को भी जमकर सुना दिया है उन्होंने लिखा है कि घिनौना… यह सब हमें कब तक बर्दाश्त करना पड़ेगा.. कलर ब्लाइंड!

उन्होंने अन्य ट्वीट किया है और कहा है कि बेशर्म… ये तो ठीक है जब भगवा कपड़े पहने हुआ शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है.. हेट स्पीच देता है.. ब्रोकर विधायक… भगवा पहनने वाले स्वामी जी बच्चियों का रेप करते हैं… लेकिन ये किसी मूवी की ड्रेस नहीं हो सकती? विरोध में प्रदर्शनकारी इंदौर में शाहरुख खान के पुतले जला रहे हैं। उनकी डिमांड है- बैन ‘पठान’।

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशक में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमा घर में आने वाली हैं और लेकिन इस फिल्म के आने से पहले इसका गाना काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है वहीं इसी के चलते लगातार इस फिल्म के बहिष्कार का ट्रेंड सोशल मीडिया पर चल रहा है!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम....

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….:टिकटॉक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *