Cannes Film Festival-नीली आंखों वाली ऐश्वर्या ने एंट्री करते ही तोड़ डाला हसीनाओं का गुमान

Cannes Film Festival- Blue-eyed Aishwarya broke the pride of beauties as soon as she entered: 17 मई से 28 मई तक चलने वाले 75वें Cannes Film Festival में दुनिया की सबसे ब्यूटीफुल महिला अपना जलवा बिखेर चुकी है। Cannes Film Festival के दूसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने न केवल अपनी खूबसूरती से इस इवेंट में चार चांद लगा दिए बल्कि इस दौरान उनका अंदाज ऐसा था, जिसे देख वहां मौजूद मीडिया पर्सन्स में भी उनकी खूबसूरत तस्वीरें निकालने की एक होड़ मच गई।

ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक आया सामने

वहीं, दूसरी ओर कान्स 2022 (Cannes 2022) का आगाज हो चुका है और इसके रेड कार्पेट पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे. कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल के बॉलीवुड हसीनाएं छाई हुई हैं.

इस बात में कोई शक नहीं कि दूसरी हसीनाओं के मुकाबले एकदम हटकर लुक अपनाने के मामले में ऐश्वर्या रेड कार्पेट के पहले ही दिन फुल नंबर्स ले गईं। यही एक वजह भी है कि इतनी सुंदर बाला को इतने खूबसूरत लुक में देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। हेवी प्लीट्स वाले इस गाउन में ऐश्वर्या की खूबसूरती देख जहां एक बंदा बोला- ‘आ गई कान्स की रानी’,

खूबसूरती का दूसरा पर्याय बन चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की शान बढ़ा दी है. कान्स के तीसरे दिन रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय की एंट्री काफी शानदार रही.इससे पहले ऐश्वर्या का पहले और दूसरे दिन का लुक भी बेहद शानदार था. तीसरे दिन ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या गौरव गुप्ता के स्कल्प्टेड गाउन में रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *