बॉलीवुड दबंग सलमान खान फिल्मों में नकली बॉडी दिखा बनते है सुपरस्टार? हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया बड़ा सच

फिल्म रिव्यू करने वाली कमाल राशिद खान ने गिनती से दो चार फिल्मों में काम किया है! लेकिन हमेशा ही वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं! वही उनके ट्वीट अक्सर ही एक बड़े विषय हो जन्म दे देते हैं! ऐसे में वह बॉलीवुड और उनके सितारों को टारगेट करने से कभी भी पीछे नहीं हटते हुए दिखाई देते हैं और KRK एक जमाने में सलमान खान के बिग बॉस का हिस्सा रह चुके! कमाल राशिद खान उनके इतने बड़े फैन नहीं रहे हैं बल्कि उनके साथ उनका 36 का आंकड़ा चल रहा है!

दरअसल यह मामला उस समय शुरू हो गया था जब कमाल राशिद खान ने सलमान खान की फिल्म का रिव्यू बेहद ही बुरा कर दिया था तो उन्होंने सलमान को लेकर अनाप-शनाप बातें जिसके बाद से सलमान खान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी कमाल राशिद खान के खिलाफ मामला भी ठोक दिया था बस उसी समय से इन दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा और अब एक बार फिर से कमाल राशिद खान ने सलमान खान को टारगेट कर दिया हालांकि पिछली बार के मामले के बाद इस बार उन्होंने किसी अभिनेता का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ही सलमान खान पर सवालिया निशान खड़े कर दिए!

दरअसल कमाल राशिद खान ने अपने टि्वटर हैंडल से एक नकली सिक्स पैक एब्स वाला वीडियो शेयर कर दिया है इस वीडियो में एक सूट दिखाया जा रहा है जिसको पहनकर कोई भी नकली बॉडी दिखा सकता है! वही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों से पूछा है कि क्या आप बता सकते हैं कि बॉलीवुड में कौन सा अभिनेता यह नकली सिक्स पैक वाला सूट यूज करता है वही उनके सपोर्ट पर अधिकतर लोग उनका इशारा भी समझ गए और उन्होंने कमेंट में सलमान खान का नाम लिख दिया इतना ही नहीं तो सलमान खान का वह वीडियो क्लिप भी शेयर किया है जिसमें भाईजान vfx से नकली बॉडी बनाते हुए दिख रहे हैं!

हालांकि वहां पर सलमान खान के सपोर्ट में भी कई लोग दिखाई दिए उन्होंने यहां तक कह दिया है कि सलमान खान ने अपनी बॉडी मेहनत करके बनाई है हालांकि बढ़ती ही उम्र और फिल्म की स्टोरी की मांग के चलते कभी-कभी जवान बॉडी दिखने के लिए vfx का सहारा लेना पड़ता है तो इसमें तो कोई भी बुरी बात नजर नहीं आती!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *