बॉलीवुड हसीना नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया बिना पेंट पहने हुए गलती से फोटो, चारों तरफ मचा कोहराम

Bollywood beauty Neha Sharma accidentally shared the photo without wearing paint on social media, there was uproar all around:बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। आये दिन अभिनेत्री अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। फैंस भी अभिनेत्री की दिलकश तस्वीरों पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हॉटनेस की इसी कड़ी को जारी रखते हुए नेहा शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। अभिनेत्री की यह तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

 

 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा शर्मा कैमरे के सामने बोल्ड होने से नहीं शर्माती है। उनका एक फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है। नेहा शर्मा आए दिन अपनी एक बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।वहीं इस बार तो नेहा ने इंटरनेट में बवाल मचा दिया है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है। आलम ऐसा हैं कि एक लेटेस्ट तस्वीर मिनटों में ही वायरल हो गई है।

 

नेहा शर्मा इस तस्वीर में बेहद सिजलिंग अंदाज में पानी की बोतल और गिलास के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में नेहा शर्मा का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक ब्रा के ऊपर ओवरसाइज ब्लैक शर्ट पहने बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। अपने इस लुक को उन्होंने डेनिम के साथ टीमअप किया है।

 

 

वायरल हो रही है नेहा शर्मा की ये तस्वीर

नेहा शर्मा की इस अदा पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स नेहा शर्मा की इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *