Breaking News

बॉलीवुड हसीना लारा दत्ता ने शेयर किया अपने शारीरिक संबंध के सीन का अनुभव, कहा: दो बड़े ऐक्टर्स को एक साथ…….

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं वहीं उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है! लारा दत्ता साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी है इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया था वही लारा दत्ता को हमेशा ही बॉलीवुड में बड़ी फिल्में ऑफर हुई है और उन्होंने भी अपने किरदार को बखूबी तरीके से निभाया है! वही हाल ही में फिल्म में इंटीमेट सींस को लेकर लारा दत्ता ने एक बड़ा बयान जारी किया है दरअसल अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें ऑनस्क्रीन किसिंग और इंटीमेट सीन करने में कोई भी दिक्कत नहीं है जब लारा दत्ता से इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उनका मानना है कि यह सब चीजें टेक्निकल है!

हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बतौर अभिनेता में सभी पहलुओं को एक्सप्लो करना चाहती हूं लेकिन भारत में मैं किसी की पत्नी हूं मैं किसी की मां हूं बैठी हूं बहुत ही सौभाग्य से या दुर्भाग्य से परंतु मेरे लिए कुछ भी चीजों को लेकर कंडीशन होती है यह हमें निहित है इसलिए निश्चित रूप से अगर मैं इस तरीके का शो करने जा रही हूं तो यह थोड़ी मांग वाला है इसे करने के लिए थोड़ा सोचने की आवश्यकता है!

वहीं अभिनेत्री आगे कहती है कि मैंने भी शो को करने से पहले अपने पति, पूर्व टेनिस स्टार महेश भूपति से चर्चा की थी। मेरे लिए इस पर चर्चा करनी बहुत जरूरी थी। इससे मुझे ये पता चला कि मैं इसे करने को लेकर कितनी सहज हूं और कितना तैयार हूं। चर्चा के बाद मुझे साफ हुआ कि इसका नतीजा कैसे हो सकता है। मुझे अपने सेफ्टी जोन्स और लिमिट्स के बारे में अच्छी तरह पता है। मैं लारा के रूप में इसके बारे में बहुत स्पष्ट हूं। और, मैं अपने जीवन में कभी भी विवेकपूर्ण नहीं रहा हूं।”

वही इसके अलावा लाला नहीं इंटीमेट सींस को लेकर कहा कि यह कोई भी पहली बार नहीं है मैंने ऐसे सींस पहले भी किए हैं मुझको मालूम है कि मैं ऑनस्क्रीन किसिंग करने में सहज हूं और इसमें मुझे कोई भी दिक्कत नहीं है वह तो अभिनेता मुझे यह अच्छी तरीके से मालूम है कि यह सीन कितनी टेक्निकल होते हैं इसलिए मैं ऐसी चीजों को लेकर ज्यादा तनाव ही नहीं रहती है यह सींस कोई ऐसे नहीं होते हैं कि दो एक्टर्स को एक साथ फेंक दिया जाता है या कहा जाता है कि जल्दी से करो और देखते हैं कि क्या होता है यह बिल्कुल समय के अनुसार होता है पेपर्स के अनुसार!

About funchod

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *