Breaking News

बोलेरो का नया अवतार, स्कॉर्पियो से भी आकर्षक डिज़ाइन और दमदार फीचर्स

महिंद्रा अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बोलेरो को अपग्रेड के साथ फिर से लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें, Mahindra Bolero एक यूटिलिटी व्हीकल है, और पिछले दो दशकों से अधिक समय से यह कार शहरी और ग्रामीण दोनों ग्राहकों की पसंदीदा कार रही है। नया मॉडल पहले से ज्यादा पावरफुल होगा और फीचर्स में भी कमाल का होगा। नया मॉडल पहले से दमदार और फीचर्स में भी लाजवाब होगा। पॉपुलर बोलेरो SUV को अगले महीने तक बाजार में उतार दिया जाएगा।

बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन अलग-अलग रंगों जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में उपलब्ध है। लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का संपूर्ण डिजाइन और स्टाइल नहीं बदला जाएगा। बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान बनी रहेगी। जिस लुक से पब्लिक उसे पसंद करती है, उसके साथ कोई बदलाव नहीं किया जाएगा नई बोलेरो एसयूवी में फीचर्स तौर पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर शेड्स और नए मोनोटोन कलर स्कीम के साथ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए हैं।

अपने मौजूदा दौर में बोलेरो औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री और मैनुअल एसी जैसे फीचर्स की पेशकश करती है। उम्मीद की जा रही है कि इस SUV में नई साज-सज्जा और नया डैशबोर्ड होगा।सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। कार में कीलेस एंट्री, मैनुअल एसी यूनिट और औक्स कनेक्शन और कीलेस एंट्री भी मिलती है। वहीं सुरक्षा सुविधाओं में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

नया बोलेरो 2022 बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर यह डुअल एयरबैग से लैस होगा। रियर पार्किंग सेंसर में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जोड़ा जाएगा। ग्राहकों की सुविधा और सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट भी उपलब्ध हैं।

नया 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा। जिसे बोलेरो के मौजूदा मॉडल में फिट किया गया है ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर और 210Nm पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। पिछले पहियों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। इसे स्थायी रूप से 2WD सिस्टम के साथ प्रदान किया जाएगा नया महिंद्रा बोलेरो 2022 के अपडेट के बाद कीमत करीब 40,000 रुपये से 50,000 रुपये तक बढ़ सकती है। वर्तमान में, एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो की कीमत 8.71 लाख रुपये – 9.70 लाख रुपये है नई बोलेरो 2022 की पहली तिमाही में दूसरी पीढ़ी होगी महिंद्रा वृश्चिक का परिचय। एसयूवी को अंदर और बाहर से एक शक्तिशाली इंजन के साथ अपडेट किया जाएगा।

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *