दो बार तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर संग शादी के लिए बिपाशा बसु ने यूं मनाया था अपने घरवालों को, कही थीं ऐसी बातें

करण सिंह ग्रोवर एक भारतीय सुपर मॉडल, टेलीविजन और फिल्म अभिनेता है। करण सिंह की पहचान और पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल से ही मिली। टीवी सीरियल “कितनी मस्त है जिंदगी”, “कुबूल है”, और “दिल मिल गए” में करण सिंह की एक्टिंग कमाल की थी। टीवी सीरियल से ही करण सिंह को एक अभिनेता के रूप में पहचान मिला। करण सिंह ने टीवी सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की। फिर उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री किया।

करण सिंह की पत्नी का नाम है बिपाशा बसु, जो बॉलीवुड के एक जानी मानी फिल्म अभिनेत्री है। हालांकि बिपाशा बसु करण सिंह की तीसरी पत्नी है, बिपाशा से पहले करण ने और दो शादियां की थी।पर दोनों शादियां ही ज्यादा दिन चल नहीं पाया था, और फिर तलाक हो गया था। करण सिंह की पहली पत्नी का नाम है श्रद्धा निगम, जो एक अभिनेत्री है, और दूसरी पत्नी है मशहूर टेलीविजन स्टार जेनिफर विंगेट। इसके बाद करण की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस बिपाशा बसु और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। बिपाशा और करण की लव- स्टोरी काफी दिलचस्प है।

करण और बिपाशा ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म अलोन में साथ काम किया था। साथ काम करते हुए दोनों का नाम जुड़ने लगा। बताया जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों के अफेयर की स्ट्रेटजी बनाई गई थी लेकिन इसके बाद भी दोनों एक- दूसरे को डेट करते रहे और साथ समय बिताते रहे। इतना ही नहीं, करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया।

बिपाशा बसु ने शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं शादी में विश्वास रखती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी। जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. ‘तुम ये क्या कह रहे हो?” करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक रिंग के साथ एक्ट्रेस को प्रपोज किया था।

करण की यह तीसरी जबकि बिपाशा बसु की पहली शादी है। इस बारे में बिपाशा ने कहा था कि उनके रिश्ते की बुनियाद दोस्ती है। करण के पहले दो बार तलाक होने पर बिपाशा ने कहा था, ‘इस बात ने मुझे परेशान नहीं किया और हमने इस बारे में बात की थी। मेरा मानना है कि सबकी अपनी जर्नी होती है और किसी के लिए भी यह कहना बहुत आसान होता है कि ‘ओह.. ये तीसरी शादी है। नहीं चलेगा.. तलाक हो जाएगा।’ मैं लोगों को कहती हूं कि किसी के सफर को समझने के लिए आपको खुद को उसकी जगह रखना होगा।’ बिपाशा ने कहा कि करण जितना प्यार और सम्मान उन्हें कभी किसी दूसरे शख्स ने नहीं दिया।

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *