साउथ की फिल्मों के इस हीरो का बड़ा बयान बॉलीबुड में कभी काम नही करूँगा?

Big statement of this hero of South films I will never work in Bollywood?:महेश बाबू एक भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता हैं ‘ इनका जन्म 9 अगस्त 1975 चेन्नई ,तमिल नाडू में हुआ था ,इन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरूआत बाल्यकाल में ही कर दी थी ‘उनकी 2003 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ओक्काडू उस समय की सबसे बड़ी तेलुगू फ़िल्मों में से एक थी उस फ़िल्म में इन्होंने एक युवा कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी ‘ फ़िल्म बाद में विभिन्न भारतीय भाषाओं में पुनर्निर्माण किया गया था। इनकी 2005 की फ़िल्म अथाडु तेलुगू सिनेमा में एक और उच्च कमाई के साथ अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त थी।

महेश बाबू प्रोडक्शन हाउस जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमितेदड के मालिक है। दिग्गज तेलुगू अभिनेता कृष्णा के छोटे बेटे महेश ने अपने कैमियो नीडा में एक बाल कलाकार (1979) के रूप में अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की छर वर्ष की आयु में की और एक बाल कलाकार के रूप में आठ अन्य फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने राजाकुमरुडू (1999) के साथ एक मुख्य अभिनेता के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की और सर्वश्रेष्ठ पुरुष कलाकर का अपनी पहली फिल्म के लिए राज्य नंदी पुरस्कार जीता।

महेश का जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई, तमिलनाडु में हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1975 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी और उन्हें एक बाल कलाकार के रूप में 8 फिल्मों में देखा गया था। 1999 में, उन्हें ‘राजाकुमारुडू’ में मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया और उन्हें राजकीय नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं

साउथ के बड़े स्टार महेश बाबू वैसे तो हरदम चर्चा में बने रहते है। लेकिन इस समय वो अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। उन्होंने हाल ही में एक मुंबई में आयोजित एक इवेंट में कुछ ऐसा बोल दिया हैं, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। इस इवेंट के दौरान उनसे सवाल किया गया है कि हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेंगे, तो इसका जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं…मैं सिर्फ तेलुगू फिल्म ही कर सकता हूं…‘

इसके आगे जब उनसे हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने बोला, मैं किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानते हूं। इस बयान के बाद कई सारी अफवाह को विराम लग गया। जिसमें कहा जा रहा था कि महेश बाबू जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाले हैं

तेलुगू फिल्में मचा रही है धमाल

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तेलुगू फिल्में जमकर कमाई कर रही है। इस लिस्ट में राम चरण और जुनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर भी शामिल है और इसके अलावा अल्लू अर्जुन- रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा फिल्म के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। इस फिल्म के गानों पर आज भी इंस्टाग्राम भरा पड़ा है। महेश बाबू के फैसले को लेकर आपकी क्या राय कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *