बड़ी खबर! खान परिवार की बहू बनेंगी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर? शाहरुख के बेटे के साथ करेंगी…

big news! Sridevi’s daughter Khushi Kapoor to become daughter-in-law of Khan family? Will do with Shahrukh’s son…:सैफ अली खान अपने बेटे इब्राहिम अली खान के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, स्टार किड इब्राहिम अली खान लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी के साथ स्पॉट किए गए हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं। बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक हैं। एक्ट्रेस भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो आज भी अपने फैन्स के दिलों में मौजूद हैं। एक्ट्रेस की दो बेटियां हैं, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर आज के समय में बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा बन चुकी हैं। वहीं खुशी कपूर लाइमलाइट से थोड़ा दूर हैं।

इब्रहिम अली खान मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्पॉट किए गए थे। जहां इब्राहिम खान और पलक तिवारी एक साथ एक कार में पीछे वाली सीट पर देखे गए थे। पैप्स द्वारा तस्वीरें लिए जाने पर एक तरफ जहां इब्राहिम कूल डूड बने बैठे रहे तो वहीं पलक अपना मुंह छिपाती नज़र आई। दोनों की ये वीडियो रात के समय की थी। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी। जिसके चलते पलक तिवारी को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cinema Beast🤘 (@cinema.beast)

इसके साथ साथ में आने वाले यह भी बात जानना चाहते हैं कि क्या यह दोनों रिलेशनशिप में है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है अभी यह बिल्कुल भी साफ नहीं कहा जा सकता कि खुशी कपूर इब्राहिम अली खान नेशन शिफ्ट में है वही फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर जैकसन दे रहे हैं प्यार बढ़ता रहे हैं!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *