Breaking News

काजोल को लेकर आई बड़ी खबर, अजय देवगन को अकेला छोड़ चली गई दोनो बच्चो को लेकर विदेश

Big news about Kajol, leaving Ajay Devgan alone and went abroad with both the children: बॉलीवुड के सबसे सफल कपल माने जाते हैं। काजोल और अजय की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है।  काजोल का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि काजोल ने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है. काजोल का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है कि क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ के साथ फ़िल्म करी है . यही कारण है कि आज के समय मे काजोल को लगभग सभी जानते है ओर उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है.

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काजोल और अजय देवगन की जोड़ी सबसे खास कपल्स में से एक है। इन दोनों के प्यार के चर्चे हमेशा लोगों की जुबान पर बने रहते हैं। अजय देवगन एक अच्छे अभिनेता होने के साथ अच्छे पिता भी है और काजोल के लिए परफेक्ट जीवनसाथी साबित हुए है आज के समय में ये कपल बेहद ही खुशहाल मैरिड लाइफ बिता रहे है|

अजय देवगन जब भी किसी खास इवेंट में जाते हैं तो पत्नी काजोल हमेशा उनके साथ नजर आती हैं। भले ही अजय देवगन ने मीडिया की नजरों से बच्चों को दूर रखा हो

काजोल इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में काजोल को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि काजोल अपने दोनो बच्चो को लेकर विदेश चली गई है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. कुछ आंतरिक सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि काजोल अपने दोनो बच्चो को लेकर विदेश घूमने गई है.

 

लेकिन साथ मे वह अपने पति अजय देवगन को लेकर नही गई ऐसा इसलिए क्योंकि वह इस समय अपनी आने वाली फिल्मों में काफी ज्यादा व्यस्त है. यही कारण है कि काजोल अकेली ही अपने दोनो बच्चो को लेकर विदेश चली गई है. काजोल को अपने दोनो बच्चो के साथ जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया है और यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है.

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *