भूल भुलैया 2 की धुआंधार कमाई जारी, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार

Bhool Bhulaiyaa 2 continues to earn huge, ready to join 100 crore club: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर आंधी की रफ्तार से आगे बढ़ रही है. कार्तिक-कियारा की फिल्म ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की धाकड़ को भी धूल चटा दी है. भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर कर रही है.

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. जहां भूलभुलैया अपने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ का आकड़ा पर करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है. बता दें, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 55.95 करोड़ की कमाई की है. जो की खुद में एक रिकॉर्ड बन चुका है. बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई ने पहले वीकेंड में 39.12 करोड़ का बिजनेस किया था जो अबतक सबसे अधिक था. जिसे अब कार्तिक की भूलभुलैया ने तोड़ दिया है.

कार्तिक आर्यन के साथ ही ये फिल्म कियारा और तब्बू के लिए सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। पहले दिन से ही निर्माताओं को उम्मीद है कि जल्दी ही ये फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी, हालांकि छठे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और अभी फिल्म ये आंकड़ा छूने से कुछ दूर है।

छठे दिन ऐसी रही फिल्म की कमाई

भूल भुलैया 2 ओपनिंग डे से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 8-9 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसी के साथ फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में 84.21 से 85.2 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है.

फिल्म की तो कार्तिक का किरदार भूल भुलैया के अक्षय कुमार से काफी हटकर है, वहीं कहानी का कॉन्सेप्ट भी बिलकुल अलग रखा गया है। फिल्म में अगर कुछ एक जैसा दिखता है तो वह दरवाजा और मंजूलिका का नाम। सबसे दिलचस्प बात यह है कि अगर आप खुद को पूरी फिल्म में कुर्सी से बांधे रख पाते हैं तो आखिरी ट्विस्ट आपको एकबारगी हैरान जरूर कर देगा।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *