भोजपुरी बाला Shweta Sharma के भाभी लुक ने लगा दी आग

Bhojpuri Bala Shweta Sharma’s sister-in-law look set fire:अगर बात बोल्डनेस की हो तो पोर्न स्टार सनी लियोनी का नाम सभी की जुबान पर आता है। लेकिन क्या आपको पता है भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की बोल्डनेस के आगे सनी लियोनी जैसी बड़ी स्टार भी पानी भरती है। उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी तरह- तरह की फोटोज देखने को मिल जाएगी जो बिकनी से लेकर बेली डांस वीडियो तक है। वैसे तो अक्सर वो अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चा में बनी रहती हैं।

 

 

उन्हें इंस्टाग्राम स्टार भी कहा जाता है जिन्हें फैंस खूब फॉलो करते हैं। श्वेता शर्मा के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड फोटो पड़े हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं। ऐसे ही कुछ बोल्ड फोटो श्वेता शर्मा ने एपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिसमें वो साड़ी पहनी हुई देसी भाभी अवतार में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज फैंस के मन मोह रही हैं। इसके साथ ही फैंस के मुंह से आहे निकल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shweta Sharma (@sshwetasharma411)

श्वेता शर्मा के देसी सिजलिंग अवतार पर यूजर ने लिखा, सिजलिंग हॉट, दूसरे ने लिखा, खूबसूरती और हॉटनेस का बेहतरीन मिश्रण हो’। तीसरे ने लिखा, ‘टेम्परेचर ही बढ़ा दिया’। चौथे ने लिखा, बहुत बहुत मस्त ये है गरम जोश वाली आग बरसाती जवानी की हसीना। श्वेता के इस देसी लिक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हो। इससे पहले भी वो अपनी बिकिनी अंदाज दिखाकर फैंस को पागल कर चुकी हैं।

अदाकारा अपने तस्वीरों से अपने फैंस के धड़कनों को बढ़ाने का कोई कमी नहीं छोड़ती है। श्वेता शर्मा ने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए है। इन फोटोज में भोजपुरी बाला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आयी हैं। श्वेता की इन तस्वीरो को खूब पसंद किया जा रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *