Breaking News

भाग्यश्री की बेटी इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी 26 साल की अवंतिका

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान की हीरोइन रहीं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अवंतिका जल्द ही रोहन सिप्पी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर-ड्रामा वेब सीरीज ‘मिथ्या’ में नजर आएंगी।

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान की हीरोइन रहीं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अवंतिका जल्द ही रोहन सिप्पी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर-ड्रामा वेब सीरीज ‘मिथ्या’ में नजर आएंगी। मेकर्स ने खुद एक पोस्टर जारी कर अवंतिका की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। इस पोस्टर में अवंतिका एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दसानी की बेटी अवंतिका अभी 26 साल की हैं।

26 साल की अवंतिका दसानी अपनी मां भाग्यश्री की तरह ही बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। अवंतिका ने लंदन के कैस बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। उन्होंने यहीं से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री हासिल की है। भाग्यश्री ने कुछ महीने पहले अपनी बेटी अवंतिका के साथ एक शादी में शिरकत की थी। अवंतिका ने शादी की फोटो सोशियल मीडिया पर शेयर की है. इसमें मां-बेटी दोनों ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अवंतिका ने अनु मलिक के भतीजे को किया था डेट:

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद है। एक समय था जब अवंतिका म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट करती थीं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि अवंतिका जल्द ही एक तेलुगु फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उनकी बेटी अवंतिका ने एक वेब शो के लिए शूटिंग की है।

2019 में डेब्यू करने वाले भाग्यश्री के बेटे:

वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अभिमन्यु के अलावा राधिका मदान, गुलशन देवैया और महेश मांजरेकर ने काम किया है। अभिमन्यु जल्द ही एक और फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि भाग्यश्री का जन्म महाराष्ट्र के सांगली के शाही परिवार में हुआ था। भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन परिवार में श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन के घर हुआ था। भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यराजे पटवर्धन है।

डेब्यू से पहले मिली मां भाग्यश्री से ये सलाह

अवंतिका दसानी इस सीरीज से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं, ऐसे में उनकी मां भाग्यश्री उनका हौंसला बढ़ाती हुई नजर आईं। अवंतिका ने शूटिंग से जुड़ा अपना अनुभव शेयर करते हुए और अपनी मां द्वारा मिली सलाह के बारे में बात करते हुए बताया, ‘मेरी मां मुझसे पहली बार सेट पर मिलने आईं और उन्होंने जब मुझे पहली बार मॉनिटर पर देखा था तो उनके पहले शब्द यही थे कि मुझे तुम्हारी कोई चिंता नहीं है’।

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *