इस वजह से सपना चौधरी ने की थी खुदखुशी की कोशिश, बहुत मुश्किल से बची जान!

Because of this, Sapna Choudhary tried to commit suicide, survived with great difficulty!:हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक वक्त था जब सिर्फ हरियाणा के कुछ इलाकों में सपना को जाना जाता था। मगर अब सपना विदेशों में भी फेमस हैं। जानकर हैरानी होगी कि, सपना चौधरी ने सिर्फ 12 साल की उम्र से स्टेज परफॉर्मेंस देना शुरू कर दिया था और अब उन्हें हर घर में जाना जाता है। अब शायद ही कोई ऐसा फंक्शन होता होगा जहां सपना चौधरी के गानों पर लोग ठुमके नहीं लगाते। सपना चौधरी का करियर काफी उतार-चढ़ावों से गुजरा है और एक वक्त ऐसा भी आया था जब डांसिंग क्वीन ने खुदखुशी करने की कोशिश की थी।

क्यों की थी कोशिश?

सपना चौधरी जितनी फेमस हैं उतना ही उनका नाम विवादों से भी जुड़ा है। बात साल 2016 की है जब सपना ने गुड़गांव में एक परफॉर्मेंस दी थी और इस दौरान एक बड़ा वि वाद खड़ा हो गया था। सपना के एक गाने पर जाति वाद को बढ़ावा देने के आ रोप लगे थे और सपना चौधरी एफआईआर तक हो गई थी। हर तरफ सपना चौधरी की आलोचना हो रही थी और मामला पुलिस तक पहुंच चुका था। इस स्थिति में सपना ने खुदखुशी करने की कोशिश की थी और उन्हें काफी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुश्किल से बची जान

सपना चौधरी ने बिना कुछ सोचे-समझे अपनी जान लेने की कोशिश की थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हालत काफी हद तक बिगड़ चुकी थी।लेकिन डॉक्टर्स ने देसी क्वीन की जान बचाने में पूरी ताकत लगा दी थी और इसी वजह से वह आज जिंदा है। वैसे इस घटना का जिक्र खुद सपना चौधरी भी कर चुकी हैं।

क्या मिली सीख?

इस घटना के कुछ साल बाद जब सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया तो उन्होंने इस घटना का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने एक बड़ी बात बताई, डांसिंग क्वीन ने कहा, उनके जीवन की उस घटना से उन्हें यह सीख मिली कि लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। बता दें, सपना चौधरी की जिंदगी से जुड़ी इस घटना के बारे में सलमान खान ने सवाल किया था जिस पर सपना ने कहा था कि उन्हें अपने द्वारा की गई हरकत पर पछतावा है और सीख भी मिली कि अब लोगों को बातों पर ध्यान नहीं देना है। बता दें, इस घटना के बाद सपना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लोगों की आलोचनाओं पर भी ध्यान नहीं दिया।

गुपचुप शादी

बात अगर सपना चौधरी  की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने बीते साल ही हरियाणवी सिंगर वीर साहू संग शादी की है।हालांकि, इस शादी के बारे में उनके फैंस को बेटे के जन्म के बाद पता चला, जिससे हर कोई हैरान रह गया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *