‘एक एक्टर के तौर पर दयालु बनना’, डेब्यू से पहले ‘SRK’ ने दी अपनी बेटी सुहाना को प्यारी सी सलाह

‘Be Compassionate As An Actor’, Ahead Of Debut ‘SRK’ Offers Sweet Advice To His Daughter Suhana: बाॅलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं। शनिवार को फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया।

सुहाना ने पापा के लिए जताया प्यार

उन्होंने आखिर में लिखा, ‘अब यहां लाइट, कैमरा और एक्शन होगा.’ शाहरुख खान के पोस्ट पर बेटी ने प्यार जताते हुए कमेंट किया, ‘पापा, आपको प्यार.’ शाहरुख खान ने यह पोस्ट करीब घंटे भर पहले शेयर किया है, जिस पर पौने तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. नेटिजेंस को किंग खान का पोस्ट काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान ने आर्चीज से जुड़ी यादें कीं शेयर

एक यूजर लिखता है, ‘जब सुहाना के पिता दुनिया के किंग हैं, तो वे एक्टिंग में उनकी तरह ही चमकेंगी. वे बॉलीवुड और दुनिया की क्वीन बनेंगी.’ इससे पहले, शाहरुख खान ने आर्चीज कॉमिक्स की अपनी यादें शेयर करते हुए लिखा था, ‘आर्चीज डाइजेस्ट को 25 पैसे प्रति दिन के किराए पर लेने से लेकर जोया अख्तर को इसे पर्दे पर जीवंत करते देखना…शानदार एहसास है. सभी को शुभकामनाएं, क्योंकि वे सबसे खूबसूरत प्रोफेशन में अपने पहले छोटे कदम रख रहे हैं.’

‘द आर्चीज’ से एक नहीं बल्कि तीन स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। इसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का नाम शामिल है। जोया अख्तर की निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी नाम से फेमस एक कॉमिक्सका देसी वर्जन है जिसमें यंगस्टर्स की कहानी को बखूबी दिखाया गया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

शाहरुख खान की बेटी विदेश में रहकर फिल्म की बारीकियों को सीख रही थीं. काफी समय पहले ये भी खबरें आई थीं कि सुहाना खान को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कुछ महीनों पहले कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें सुहाना खान एक्टिंग करती हुई नजर आ रही थीं. ये उनके कॉलेज का एक प्रोजेक्ट था, जिसे उस वक्त किया जा रहा था. शाहरुख खान ने उस वक्त भी सुहाना का हौसला बढ़ाते हुए कई बातें कही थीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *