Breaking News

सीधी-साधी बढ़ो बहू रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, बिकिनी और न्यूड फोटोशूट से मचाया बवाल

Bahu is very bold in real life, bikini and nude photoshoot created a ruckus:रिताशा  ठीक उसी अंदाज में बिल्कुल बदल चुकी हैं जैसा ‘दम लगा के हईशा’ के बाद भूमि पेडनेकर का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ था। रिताशा की फैट से फिट वाली ये तस्वीरें फैन्स को हैरान कर रही हैं। रिताशा का कहना है कि इस शूट का मकसद बस लोगों को इतना बताना है कि वे अपनी बॉडी और लुक से प्यार करें। वे जैसे हैं, वैसे ही बहुत सुंदर हैं। इसका पर्फेक्‍ट बॉडी से कोई लेना-देना नहीं है।

रिताशा ने दी चेतावनी

रिताशा ने कहा कि अगर कोई उनके इस फोटोशूट पर भद्दे कॉमेंट करेगा तो वह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगी। वह पहले भी कई बार बॉडी शेमिंग पर बात कर चुकी हैं।रिताशा ने बॉडी शेमिंग के खिलाफ न केवल सेमी न्यूड फोटोशूट करवाया बल्कि उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

फैट टू फिट हुई रिताशा राठौर

वहीं अब इन दिनों रिताशा राठौर अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर खासा सुर्खियों में छाई हुई है। टेलीविजन की मोटी लड़की के किरदार में नजर आई रिताशा ने अपना काफी वेट कम कर लिया है। ऐसे में उनके फैट टू फिट अदांज की तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है। हाल के दिनों में रिताशा ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका वजन काफी कम नजर आ रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *