फेंस के लिए बेडन्यूज, रणवीर सिंह नहीं बन सकते पिता, पत्नी दीपिका ने बताई सच्चाई

Bad news for fence, Ranveer Singh cannot become father, wife Deepika told the truth: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। अभी दोनों कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चों में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी साल 2018 में की थी और उनकी शादी को 4 साल हो गए है।

रणवीर सिंह ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना रखा है। वहीं उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है। दीपिका ने भी बॉलीवुड में एक से एक हिट फ़िल्में दी है।

 

दीपिका पादुकोण ने एक बयान दिया है कि उनके पति रणवीर सिंह अभी पिता नही बन सकते है और ना ही वह खुद अभी मां बनने के लिए तैयार है। ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही इस समय अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी ज्यादा बीजी चल रहे हैं। ऐसे में बच्चे के पालन-पोषण के लिए बिल्कुल भी समय नही निकाल पाएगे। ये ही वजह है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिलहाल के लिए माता-पिता नही बन रहे है।

इस वजह से नहीं बन रहे माता पिता –

हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. फिलहाल दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में दीपिका से कहा है कि उनके पति रणवीर सिंह पिता नहीं बन सकते। दीपिका ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि रणवीर का मानना ​​है कि वह अपनी जिंदगी में पहले बड़ा आदमी बनना चाहते हैं, रणवीर को अभी भी बहुत सारे सपने पूरे करने हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *