6 साल की उम्र में दो रिश्तेदारों ने 5 साल तक यौन शोषण किया, मेरा मामा ही मेरे साथ रिश्ते बनाता था’, मुनव्वर का खुलासा

At the age of 6, two relatives sexually abused me for 5 years, my maternal uncle used to have a relationship with me, reveals Munawar:कंगना रनौत की मेजबानी वाले रिएलिटी शो लॉक अप में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने बचपन में उनके साथ हुए यौन शोषण के बारे में बातें कीं। प्रतिभागी मुनव्वर फारुकी ने ‘लॉक अप’ में कहा कि 6 साल की उम्र में 2 रिश्तेदारों ने उनका यौन शोषण किया था। फारुकी ने बताया कि यह सिलसिला 4-5 साल तक चला, जब तक कि वह 11 साल के नहीं हो गए। बकौल मुनव्वर, “मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। एक बार लगा पापा को पता चल गया। उन्होंने बहुत डांटा। शायद उन्हें भी मेरी तरह लगा होगा कि बात बाहर नहीं जानी चाहिए।”

फारुकी के इस बारे में बात करने को लेकर कंगना ने उनकी प्रशंसा की। अभिनेत्री ने कहा कि “हर साल इतने सारे बच्चे इससे गुजरते हैं लेकिन हम सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर इसके बारे में बात करने से बचते हैं। हम सभी इससे गुजरते हैं, हम सभी को किसी न किसी बिंदु पर अनुचित तरीके से छुआ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद कंगना रनौत ने भी खुद के इसके शिकार होने का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि 6 साल की उम्र में एक लड़का उनके कपड़े उतरवाकर उन्हें गलत तरीके से छूता था। कंगना ने आगे बताया कि “उस समय मैं इसे समझ नहीं पाई थी। आपका परिवार कितना भी आपका ध्यान क्यों न रखे…सभी बच्चे इससे गुज़रते हैं।” बकौल कंगना, वह लड़का उनसे करीब 3-4 साल बड़ा था।

इसी क्रम में डिजाइनर व ट्रांसवुमन सायशा शिंदे ने बचपन में अपने यौन शोषण को लेकर खुलासा किया और कहा कि “जिन लोगों को मैंने इसके बारे में बताया, उन्होंने मुझसे कहा ‘इसीलिए तुम सेक्स में इतने शामिल हो। इसीलिए तुम गे (समलैंगिक) हो’।” सायशा ने आगे कहा, “उसके बाद मैंने इसके बारे में बात करने की हिम्मत नहीं जुटाई।”

मुनव्वर की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने आत्महत्या की थी, जिनके साथ परिवार मारपीट करता था. अब मुनव्वर ने अपने बचपन से जुड़ा एक और राज बता दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया.मुनव्वर फारूकी का बचपन काफी दर्द में बीता है. उनकी मां ने परिवार से तंग आकर आत्महत्या की थी. वहीं उन पर 3500 रुपये का कर्ज भी था, जिसका ब्याज वसूलने के लिए वह शख्स रोजाना उन्हें जलील करता था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *