Breaking News

47 की उम्र रवीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, ऑफ़ सॉल्डर पहन मचाया धमाल

At the age of 47, Raveena showed bold style, rocked wearing off-solder:बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। रवीना ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। सालों बाद भी रवीना की दीवानगी उनके चाहने वालों में देखने को मिलती है। आम से लेकर खास तक रवीना के दीवाने थे। आज रवीना 47 साल के हो चुकी हैं। बावजूद इसके उनकी खूबसूरती आज भी कायम है। हाल ही में रवीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें रवीना का अंदाज कातिलाना लग रहा है।

सोशल मीडया पर खूब एक्टिव रहती हैं रवीना

रवीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं.

सिल्वर ड्रेस पहन ढाया कहर

रवीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं.अब एक बार फिर से एक ऐसा ही नजारा ही देखने को मिला. हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में रहने वाली रवीना फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. वह हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं. रवीना टंडन अब 47 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती की मिसाल दी जाती है. सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *