Cannes से लौटते ही अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस करीबी का हुआ निधन

As soon as he returned from Cannes, a mountain of sorrows broke on Abhishek Bachchan, this close family member passed away.: अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटे हैं। कांस 2022 में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने गॉर्जियश ड्रेसेस और स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। सिर्फ इतनी ही नहीं मां के साथ बेटी आराध्या भी सुंदर ड्रेसेस पहन रेड कार्पेट पर नजर आई थीं।

अभिषेक ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बेहद दुखद समाचार के साथ घर लौटा हूं। फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था। जहां तक मुझे याद है मेरे पिता के ज्यादातर कॉस्टयूम और सूट उन्होंने ही बनाए थे, मेरी कई फिल्मों के लिए भी उन्होंने ही सूट बनाए थे।

उन्होंने बच्चे की तरह मेरा सबसे पहला सूट काटा था और सिला भी था जो मेरे पास अभी भी है। वो सूट मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर में पहना था। अगर आपके कॉस्टयूम और सूट काचिन और गबाना तक पहुंच गए होते तो आज आप स्टार होते। यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने इस करीबी के लिए नोट लिखा है। ये करीबी और कोई नहीं, उनके सूट स्टाइलिश अकबर शाहपुरवाला थे। वो अमिताभ बच्चन के भी सूट सिलते थे और बच्चन परिवार के लिए सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने बचपन में अभिषेक के लिए पहला सूट उन्होंने ही सिला था।

जाने-माने सिलेब्स भी हुए इमोशनल

अभिषेक के पोस्ट पर बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने कॉमेंट कर दुख जताया है। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और बॉबी देओल सहित तमाम सिलेब्स ने अकबर की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *