छोटा सा टॉप पहन अर्जुन कपूर की चाची ने दिखाई तगड़ी बॉडी, लोगो के छुटे….

Arjun Kapoor’s aunt, wearing a small top, showed a strong body, the people left.:अर्जुन कपूर की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) अक्सर बी-टाउन पार्टी का हिस्सा रहती हैं और अपने स्टाइलिश लुक्स से लाइमलाइट बटोरना भी जानती हैं। उनके फैशनेबल क्लोद्स और सेक्सी अटायर्स को देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। यहां तक कि कई बार यह हसीना फिट फिगर वाली मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर जैसी अदाकाराओं को भी टक्कर देती हुई दिखाई देती है।

क्रॉप टॉप में शो हुई टोन्ड मिडरिफ

महीप कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह वाइट कलर के क्रॉप टॉप में दिख रही हैं। उन्होंने एक ऐसी एक्सरसाइज करते हुए तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका टोन्ड मिडरिफ शो हो रहा है।

इस खूबसूरत बला को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित बिंद रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी करते हुए देखा गया है वहीं यह थोड़ा सा छोटा था लेकिन उसके बावजूद भी इसके शनाया कपूर की मॉम महीप कपूर एकदम बढ़िया से तैयार होकर पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने ऐसे भी कपड़े पहने हुए थे जिसको आगे न केवल यंग लड़कियों के लुक्स खेल है बल्कि इस तरीके की स्टाइलिश की तो उनसे भी उम्मीद नहीं की जा सकती हालांकि यदि आप उनके और और लुक पर नजर डालते हैं तो अब यही देखेंगे कि उसमें कुछ भी फ़ूहड़ नहीं था उसके बाद ही वह गजब की अट्रैक्टिव लग रही थी!

लेडी बॉस जैसा लगा लुक

इस लुक में महीप किसी लेडी बॉस की तरह लग रही हैं, जिसमें उन्होंने पेस्टल शेड के को-आर्ड सेट को पहना हुआ है। इस तस्वीर में उनकी फ्लैट टमी और पतली कमर को देख उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था।

बॉडी फिटेड टॉप

शनाया का स्टाइल भी बाकी स्टार किड्स की तरह खूब पसंद किया जाता है। इस लुक में वह बॉडी फिटडे स्लीवलेस ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग पैंट्स पहने हुए दिख रही हैं, जिसमें उनकी कर्वी फिगर हाईलाइट हो रही थी।

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *