Breaking News

अर्चना पूरन सिंह ने शादी के 30 साल बाद रिश्ते पर की बात, कहा- परमीत संग उम्र का फासला फील नहीं हुआ

Archana Puran Singh spoke on the relationship after 30 years of marriage, said – did not feel the age gap with Parmeet: दरअसल, अर्चना की एक शादी टूट चुकी थी। इसके बावजूद भी परमीत ने अर्चना को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया था। परमीत ने अर्जना के साथ न सिर्फ प्यार किया बल्कि परिवार के खिलाफ जाके शादी भी की। लेकिन उनकी जिंदगी का एक ऐसा किस्सा भी है जिसे याद करके आज भी वह हंस देते है। एक बार उन दोनों की कुंडली को पंडित ने देखा था। पंडित उनकी कुंडली को देखते ही चौंक गया। जानिए ऐसा क्या था उनकी कुंडली में।

अर्चना से ऐसे हुई मुलाकात

परमीत सेठी की अर्चना से पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। अर्चना उस समय मैगजीन पढ़ रही थीं। परमीत ने उनके हाथ से मैगजीन ले ली थी। वह यह मैग्जीन किसी और को देना चाहते थे। जिसके बाद अर्जना को बहुत गुस्सा आ गया था। मगर बाद में परमीत ने अर्चना को सॉरी बोला। वहीं से दोनो के बीच बात शुरू हुई।

 

ये मुलाकात प्यार में कब बदल गई, शायद ये दोनों भी नहीं जानते होंगे। दोनों ने कुछ वक्त तक इन लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 30 जून, 1992 को शादी कर ली। बताते हैं

अर्चना ने बताया था कि परमीत सेठी के माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे। उनको अर्चना का अभिनेत्री होना पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने इस शादी से इनकार कर दिया। लेकिन परमीत, अर्चना से शादी करने का फैसला कर चुके थे और वे इसके लिए अपने घरवालों के खिलाफ चले गए। यहां तक कि दोनों ने अपनी शादी की बात चार सालों तक छुपाकर रखी थी।

 

अर्चना ने आगे कहा, “जब हमने अंतिम निर्णय ले लिया तो महसूस किया कि हम हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हालांकि, हमारे परिवारों को आपत्ति थी। मेरे फैमिली मेंबर्स ने खुद से छोटे लड़के से शादी करने से पहले दूसरी बार सोचने की सलाह दी थी। लेकिन मेरे मन में किसी तरह का संदेह नहीं था और आज 30 साल होने और दो बेटों के बाद भी हम ऐसे कपल के रूप में साथ हैं, जिन्होंने उम्र के पहलू को ध्यान दिए बगैर जीवन के उतार-चढ़ाव का मिलकर सामना किया है।”

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *