Breaking News

बिना पैंट पहने ही अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने करा लिया फोटोशूट, सिर्फ जैकेट से ढका बदन

Arbaaz Khan’s girlfriend got photoshoot done without wearing pants, only body covered with jacket:डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी  सोशल मीडिया पर अपने फैंस के दिलों में खलबली मचाती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से बवाल मचाती रहती हैं. इस बार तो जॉर्जिया ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने अपनी ऐसे फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

सिर्फ जैकेट से ढका बदन

फोटो में देखा जा सकता है कि जॉर्जिया  डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने नीचे पैंट नहीं पहनी है. वह एक स्पोर्ट्स कार के साथ पोज देती दिख रही हैं जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस तस्वीर को शेयर दिया है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

 

हॉटनेस देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

जॉर्जिया एंड्रियानी की इस बोल्ड फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ओएमजी फायर. दूसरे ने लिखा, हद से ज्यादा हॉट. वहीं अन्य यूजर्स ने तो फायर इमोजी की बरसात कर दी है. कोई उनकी बोल्डनेस की तारीफ कर रहा है तो किसी की नजर उनके हुस्न पर टिक गई है.

 

अरबाज से उम्र में बहुत छोटी हैं जॉर्जिया

गौरतलब है कि अरबाज खान पत्नी मलाइका अरोड़ा को तलाक देने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों की की उम्र में 22 साल का फासला है. जॉर्जिया 30 साल की हैं तो अरबाज खान 52 साल के हैं. दोनों को अक्सर इवेंट या फिर किसी पार्टी में साथ स्पॉट किया जाता है. मालूम हो कि जॉर्जिया  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस को बहुत पसंद करते हैं.

 

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *