आपके होश उड़ाने आ रहा Apple का सबसे सस्ता 5G तकनीक वाला iPhone, हर मामले में होगा बेस्ट

Apple iPhone SE 3 को लेकर मार्केट में कई तरह की बातें चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का ट्रायल प्रोडक्शन अब शुरू होने वाला है। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन कंपनी की a15 बायोनिक एस ओ सी चिप से लैस होगा। जो लोग आईफोन की टॉप मॉडल नहीं खरीदना चाहते हैं और उनका बजट कम है तो वह इस स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे जिसमें बेहतरीन फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही साथ इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी भी ऑफर की जाएगी। 5G कनेक्टिविटी से लैस यह सबसे सस्ता आईफोन होगा जिसे लेकर मार्केट में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि मार्केट में ऐसी भी खबर है कि स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च कर दिया जाएगा

एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशंस

जानकारी के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन का ट्रायल प्रोडक्शन शुरू करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 4.7 इंच की रेटीना एचडी एलसीडी डिस्पले ऑफर की जा सकती है। इतना ही नहीं इसमें एक होम बटन भी ऑफर किया जाएगा जो फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। हैरानी की बात तो यह है कि आई फ़ोन 13 में भी यह फीचर नहीं ऑफर किया जाता है ऐसे में वह कस्टमर बेहद ही खुश किस्मत होंगे जो इतनी कम कीमत में इस बेहतरीन फीचर का मजा ले पाएंगे।

 

टेलीकॉम कंपनियां लगातार भारत में 5G तकनीक लॉन्च करने की दिशा में काम कर रही हैं ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को भी दोगुनी से ज्यादा मेहनत करनी पड़ रही है जिससे वह समय से अपने सभी स्मार्टफोंस को इस तकनीक से लैस कर पाए। आईफोन एसई 3 इस तकनीक के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा ऐसे में यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। 5G तकनीक से कॉलिंग और इंटरनेट स्पीड बेहतर होगी और आप अपनों से बेहतरीन तरीके से जुड़े रह पाएंगे।

 

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *