अभिनेत्री काजोल के अलावा 5 अभिनेत्रियों के साथ संबंध रख चुके हैं, अजय देवगन,देखिए तस्वीरें

Apart from actress Kajol, Ajay Devgan has had a relationship with 5 actresses, see photos:फिल्मी जगत के सितारों की जिंदगी में कई बार उतार-चढ़ाव आते हैं। जिसके चलते कई सितारों का रिश्ता तलाक तक भी पहुंच जाता है। हालांकि यहां कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जिनकी शादी के बाद अफेयर की खबरें खूब वायरल हुईं। हालांकि इन एक्टर्स की पत्नियों ने अपने पति पर भरोसा किया और अपना रिश्ता मजबूत रखा। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन सफल अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं।

रवीना टंडन

सबसे पहले बात करते हैं अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर की। इस अफेयर ने खूब चर्चा बटौरी थी। दरअसल, फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान रवीना और अजय देवगन एक-दूसरे के करीब आ गए। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटौरी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। खबरों की माने तो अजय देवगन के साथ रिश्ता टूटने के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गई थी और उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की हालांकि अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट बताया था

 

मनीषा कोइराला

अजय देवगन का नाम एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ भी जुड़ा हालांकि यह रिश्ता एक तरफा ही था। खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘धनवान’ की शूटिंग के दौरान मनीषा अजय देवगन को अपना दिल दे बैठी लेकिन अजय उस वक्त करिश्मा के प्यार में पागल थे। इसलिए मनीषा का एकतरफा प्यार अधूरा ही रह गया।

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ भी अजय देवगन की नजदीकियां बढ़ी। फिल्म  ‘वन्स अपॉन द टाइम इन मुम्बई’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ। दोनों ने डेटिंग की खबरों को झूठा कहा। कहा जाता है कि जब काजोल को इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों की खबर पता चली तो काजोल ने अजय पर कंगना के साथ फिल्म करने पर पाबंदी लगा दी।

तब्बू

49 साल की तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की। एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने का कारण बताया था। उन्होंने कहा कि अगर आज मैं सिंगल हूं तो वह सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू का यह खुलासा काफी शॉकिंग था। तब्बू  ने कहा था, ‘मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे। ये दोनों ही मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे। अगर कोई लड़का मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। इसी वजह से आजतक मैं सिंगल हूं और इसकी वजह सिर्फ अजय है।’ कहा जाता है कि तब्बू अजय देवगन को प्यार करती थी लेकिन दोनों का रिश्ता शादी कर नहीं पहुंचा।

इलियाना डिक्रूज

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ अजय देवगन के रिलेशन की खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरी लेकिन एक्ट्रेस ने अजय को हमेशा अपना करीबी दोस्त बताया। खबरों की माने तो इन दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि काजोल और अजय की मैरिड लाइफ खतरे में पड़ गई थी, लेकिन काजोल ने अपनी गृहस्थी टूटने नहीं दी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *