Breaking News

वैलेंटाइन के दिन अनुपमा करेंगी अनुज के लिए प्यार का इजहार, देखें प्रोमो

रूपाली गांगुली , गौरव खन्ना , सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो अनुपमा की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल देखा जा रहा है कि अनुपमा अनुज के प्यार में डूबी हुई है। अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। अनुपमा भी धीरे-धीरे अनुज के प्यार को अपनाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ा भूकंप आने वाला है, जिसके बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल जाएगा। इस शो में आए दिन आ रहे ट्विस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अनुज और अनुपमा के बीच रोमांस देखा जा सकता है। अनुपमा’ के लेटेस्ट प्रोमो में ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। ऐसा लग रहा है कि अनुज और अनुपमा की कहानी आने वाले ट्रैक में काफी आगे जाने वाली है। शो का लेटेस्ट प्रोमो अनुपमा अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार करेगी।

प्रोमो में बताया गया है कि 26 सालों से अनुपमा का इंतजार कर रहे हैं अनुज को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। ‘अनुपमा’ का वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड ‘मान’ के फैंस के बड़ा सरप्राइज लेकर आएगा। फैंस भी इस एपिसोड के लिए बेताबी से इंतजार कर रहा हैं।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को लेने के लिए घर से निकल जाएगा। इसी बीच अनुज का एक भयानक एक्सीडेंट हो जाएगा। अनुपमा को अनुज की चिंता होने लगेगी। इस बीच हादसे के बाद अनुज बिना देर किए अनुपमा के घर पहुंच जाएंगे। अनुपमा के आते ही अनुज अपने प्यार का इजहार कर देगा। आई लव यू कहते हुए अनुज बताएगा कि उनका एक्सीडेंट हो गया था। अनुपमा यह जानकर चौंक जाएंगी।

यह शो न केवल छोटे पर्दे पर ब्लॉकबस्टर है बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह शो ट्विटर पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग टेलीविजन शो में से एक है। इसके अलावा अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) का चल रहा रोमांटिक ट्रैक शो में दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहा है।

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *