‘अंगूरी भाभी’ ने पार कर दी बोल्डनेस की हदें! इस वेब सीरीज में दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स

‘Angoori Bhabhi’ crossed the limits of boldness! More than one bold scene given in this web series:टीवी पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे तो आपको याद होंगी. इन्होने ‘भाभी जी घर पर है  सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाकर तहलका मचा दिया था. ‘भाभी जी घर पर है’ सबसे फेमस सीरियल बन गया था. अंगूरी के रोल से वो लोगो के दिलो में राज करने लगे थे. आपको बता दे की सीधा-सादा रोल निभाने वाली अंगूरी भाभी ने एक ऐसी वेब सीरीज में काम किया जिस पर उनके सीन को देखकर हर कोई दंग रह गया.

इस वेब सीरीज को एकता कपूर ने लांच किया था. हालांकि शिल्पा शिंदे कभी भी इस तरह की सीरीज में नहीं दिखी थी. पहली बार इस तरह के रोल में अंगूरी भाभी को देख उनके फैंस चौक गए थे. ‘पौरुषपुर’  में उन्होंने रानी मीराबती का रोल निभाया था.

आपको बता दें कि ‘पौरुषपुर’ नाम की वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है। इस सीरीज में शिल्पा का किरदार अंगूरी भाभी के किरदार से बिल्कुल अलग है। इसमें शिल्पा ने बेहद बोल्ड और सिज़लिंग सीन दिए हैं। ‘अंगूरी भाभी’ का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। पौरुषपुर वेब सीरीज एक पीरियड ड्रामा है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दिखाया गया है, जो कमजोर और कामी है। इस वेब सीरीज में शिल्पा ने रानी मीराबती का किरदार निभाया है। वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियाँ लेकर आती हैं।

शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11’ में रहकर भी खूब सुर्खियाँ बटोरी थीं। शो में शिल्पा और विकास गुप्ता की लड़ाई और अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाली बात के बावजूद शिल्पा ने ‘बिग बॉस 11’ विनर की ट्रॉफी जीती।

अपने संस्कारी लुक के लिए मशहूर शिल्पा कुछ समय पहले एक वेब सीरीज में अपना बदला हुआ अंदाज दिखा चुकी हैं। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि, शिल्पा शिंदे  सीरियल भाभी जी घर पर हैं में अपने संस्कारी अवतार व भोलेपन के लिए मशहूर थीं।

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *