Karan Johar की 50वां बर्थडे पार्टी में ऑल ब्लैक लुक में दिखीं Ananya Pandey, बोल्डनेस से लूटी लाइमलाइट

Ananya Pandey was seen in all black look at Karan Johar’s 50th birthday party, robbed limelight with boldness एक समय था जब बॉलिवुड में राज कपूर (Raj Kapoor) की पार्टियों का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता था। और किसी पार्टी में कोई पहुंचे या न पहुंचे, लेकिन राज कपूर की आलीशान पार्टियों में पूरा बॉलिवुड पहुंचता था। कुछ ऐसा करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में देखने को मिलता है। करण जौहर का 25 मई को 50वां बर्थडे था। इसके लिए यशराज स्टूडियोज में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें पूरा बॉलिवुड उमड़ पड़ा।

पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचीं इस पार्टी लुक को लोग बहुत ट्रोल कर रहे हैं।किसी ने अनन्या पांडे के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया इसका कारण है उनका ड्रेस. दरअसल करण जौहर के जन्मदिन पर उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसे देखकर लोगों को उर्फी की याद आ गई और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सितारों के लुक्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे की शिमरी सिल्वर कलर की ड्रेस ने लोगों को आकर्षित किया। अनन्या की ड्रेस पर लोगों की निगाहें टिक गई और अब एक्ट्रेस इसके लिए ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की ड्रेस अमेरिकन मॉडल से कॉपी की गई है और इसी को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं।

 

स्टार्स ने लगाया पार्टी में चार चांद

बता दें, पार्टी में अनन्या पांडे नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थीं। उनके अलावा करण जौहर के बर्थडे बैश में शनाया कपूर, आर्यन खान भी शामिल हुए। अन्य सेलेब्स की बात करें तो पार्टी में रानी मुखर्जी, काजोल, सलमान खान, तब्बू, आयुष्मान खुराना, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे शामिल हुए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा की लाइगर और ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं। अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आई थीं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *