‘मुहे पे अटक जाता’ गाने में दिनेश लाल यादव पर चढ़ गई आम्रपाली दुबे, देखें वीडियो

Amrapali Dubey climbs on Dinesh Lal Yadav in the song ‘Muhe Pe Atk Jata’, watch video:आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी फैन्स के दिलों पर राज करती है। उनकी फिल्म निरहुआ रिक्शेवाला 2 काफी हिट रही थी। इसके गाने भी लोगों के बीच जबरदस्त पॉप्युलर हैं। फिल्म का गाना मुंहे पे अटक जाता गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ देखा गया है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दी है।

भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनका कोई भी विडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. लेकिन इन दिनों न किसी फिल्म का ट्रेलर और ना ही कोई गाना ट्रेंड में है.

https://www.youtube.com/watch?v=Hz3UDGGVBUU

आम्रपाली दुबे (11 जनवरी 1987) एक भारतीय भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है।उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई उसने ज़ी टीवी पर सात फेरे और मायका में अभिनय किया। वह मेरा नाम करेगी रोशन में भी दिखाई दी थी। दुबे सहारा वन फिक्शन शो प्रेत नाइट्स में थे।

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज से पढ़ाई की है। 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिन्दुस्तानी में अग्रणी भूमिका निभाई। आम्रपाली दुबे एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब 7-9 लाख रुपए लेती हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ लाल कलर की शेरवानी में और आम्रपाली लाल कलर के लहंगे में अपने डांस का तड़का लगा रही हैं. इस दौरान वह ‘फुतनी के फटाक’ गाने पर गजब अंदाज में ठुमके लगाकर सभी गानों का रिकॉर्ड तोड़ रही हैं.आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Nirahua Music World पर शेयर किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को अब तक करोड़ों से अधिक लोग देख चुके हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *