Breaking News
अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी
अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी

अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी

अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी: लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और वह यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती हैं तथा उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक श्रीवास्तव अब भी होश में नहीं आये

वह अपने नियमित दिनचर्या को फॉलो करते हुए सामान्य दिनों की तरह सुबह दिल्ली स्थित जिम में वर्कआउट कर रहे थे। अचानक से ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते वक्त उनकी छाती में दर्द होने लगा। उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें फौरन दिल्ली एम्स में एडमिट कराया गया। राजू श्रीवास्तव एक्सरसाइज करते हुए इसका शिकार हुए

अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी
अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी

परिवार के लोगों ने सोचा कि राजू अपने आदर्श अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनकर बहुत ख़ुश हो जाएंगे, ऐसे में क्या पता उनके ब्रेन में हरकत जैसा कोई करिश्मा हो जाए. ऐसे में परिवार के एक सदस्य ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस फोन करके जब अमिताभ बच्चन को राजू के विषय में जानकारी देनी चाही तो उनके ऑफिस से बताया गया कि अमित जी तो लगातार राजू जी के फोन पर उनके लिए संदेश भेज रहे हैं आप लोग फोन देखिए. जब परिवार ने राजू श्रीवास्तव का बंद पड़ा फोन ऑन करके देखा तो उसमें अमिताभ बच्चन के क़रीब 10 मेसेज पड़े थे.

SEE MORE – ऐश्वर्या ने खुलेआम खोली अभिषेक की पोल,कहा रात भर कर देते है सोना मुश्किल, जानिए और क्या कहा

पांच मिनट में अमिताभ बच्चन ने दे दिया अनोखा गिफ्ट

इसके बाद परिवार ने अमिताभ बच्चन से कहा कि जो संदेश आपने लिख कर भेजा है वो अगर आप बोल कर भेज दें तो राजू को सुनाया जा सकेगा. और अमिताभ बच्चन को डॉक्टर की सलाह भी बताई गई. इसके पांच ही मिनट बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में राजू को एक ऑडीओ मेसेज भेजा जिसमें उन्होंने कुछ इस तरह की बातें कहा कि- राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है.

अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी
अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, राजू के लिए ये मैसेज क्यों था जरूरी

फिल्मों में निभाएं रोल

राजू श्रीवास्तव, जिन्हें अक्सर गजोधर के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय हास्य अभिनेता, अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं। श्रीवास्तव ने भारत और विदेशों में स्टेज शो में प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऑडियो कैसेट और वीडियो सीडी की एक श्रृंखला भी लॉन्च की। न्होंने बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करके अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म मैंने प्यार किया और बाजीगर और बॉम्बे टू गोवा जैसी विभिन्न फिल्मों में अन्य छोटी भूमिकाएँ निभाईं।

बिग बॉस 3 का हिस्सा रहे

बिग बॉस हिंदी सीज़न 3 में भी राजू श्रीवास्तव ने एंट्री ली थी। उस समय उनकी लोकप्रियता आसमान में थी। बिग बॉस के घर में उन्होंने दो महीने गुजारे और उनके बाद कम लोट मिलने के कारण वह शो से बाहर हो गये थे। 2013 में राजू ने अपनी पत्नी के साथ नच बलिए सीजन 6 में भाग लिया, जो स्टारप्लस पर एक कपल डांस शो है। वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आ चुके हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *