अमिताभ बच्चन ने कृति सैनन को किराये पर दिया डुप्लेक्स, रेंट 1.2 करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री कृति सैनन को मुंबई में स्थित अपना एक डुप्लेक्स दो साल के लिए 10 लाख रुपये प्रति माह किराए पर दिया है. इंडेक्सटैप डॉट कॉम ने रजिस्टर्ड रैंट एग्रीमेंट के आधार पर ये जानकारी शेयर की है. 10 लाख रुपये महीना के हिसाब से एक साल का किराया 1.2 करोड़ रुपये हो जाता है.

यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर अटलांटिस बिल्डिंग की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है. कृति सैनन ने इसे रेंट पर लेने के लिए 60 लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान किया है. अपार्टमेंट के साथ मिलने वाली एक बड़ी सुविधा ये है कि यहां 4 कारें पार्क की जा सकती हैं. करोड़ों की कीमत वाले इस फ्लैट को अमिताभ बच्चन ने साल 2020 में खरीदा था. बॉलीवुड सुपरस्टार ने डुप्लैक्स फ्लैट को खरीदने के लिए करीब 31 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

24 महीने के लिए लिया किराये पर

डॉक्यूमेंट के आधार पर लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट 12 नवंबर को दर्ज किया गया था. लीज की अवधि 16 अक्टूबर 2021 से 15 अक्टूबर 2023 तक 24 महीने की है. इस पर अभिनेता के अधिकृत प्रतिनिधि राजेश यादव, और अभिनेत्री सेनन की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने तेलुगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘बरेली की बर्फी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. एक्ट्रेस की साल 2021 में फिल्म ‘मिमी’ रिलीज हुई थी.

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *