अमिताभ बच्चन पर लगा इन गलत चीजों को बढ़ावा देने का आरोप, अमिताभ बच्चन को अब लगाने पड़ेंगे कोर्ट के चक्कर

Amitabh Bachchan accused of promoting these wrong things, Amitabh Bachchan will now have to go to court: अमिताभ बच्चन वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि जल्द ही अमिताभ को पुलिस अंदर कर सकती है. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और उनके ऊपर बहुत सारी धराए भी लगाई है

अमिताभ बच्चन को अपना कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ेंगे ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपनी लोकप्रियता का काफी गलत फायदा उठाया है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने गलत चीजो का यानी कि पान मसाले का एडवरटाइज किया है और अपनी लोकप्रियता का गलत फायदा उठाया. जिसके चलते उनके ऊपर केस कर दिया गया है और अब उन्हें खुद को कारागृह में बंद होने से बचाने के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ेंगे.

तमन्ना हाशमी ने बताया तकि मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह के ऊपर आईपीसी धारा 467, 468, 420, 120बी और 311 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। अदालत ने स्वीकार करते हुए इस मुकदमे की सुनवाई 27 मई को रखा है।

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *