Breaking News
विरोध के बीच Aamir Khan ने फिल्म में किया बड़ा बदलाव, क्या #boycottlaalsinghchaddha का है असर?
विरोध के बीच Aamir Khan ने फिल्म में किया बड़ा बदलाव, क्या #boycottlaalsinghchaddha का है असर?

विरोध के बीच Aamir Khan ने फिल्म में किया बड़ा बदलाव, क्या #boycottlaalsinghchaddha का है असर?

विरोध के बीच Aamir Khan ने फिल्म में किया बड़ा बदलाव, क्या #boycottlaalsinghchaddha का है असर?: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है! 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है! लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस विवाद के बीच आमिर खान ने रिलीज से पहले अपनी फिल्म में एक बड़ा बदलाव किया है!

इनके कहने पर किया बदलाव

आमिर खान ने बताया कि, जब साउथ के स्टार्स को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ दिखाई गई तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर कई मश्वरे दिए, जिसके बाद हमने उन्हें मानते हुए कुछ बदलाव किए हैं! उन्होंने बताया कि, राजामौली और बाकी सभी चारों लोगों ने फिल्म के एक पॉइंट पर एक ही तरह रिएक्ट किया, जिससे हमें अपनी फिल्म के बारे में एक बात पता चली!

करण जौहर के शो में पहुंचे आमिर-करीना

इस बात का खुलासा आमिर खान (Aamir Khan) ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 के एपिसोड में किया! दरअसल, इस बार करण जौहर के शो में करीना कपूर और आमिर खान पहुंचे! इस दौरान आमिर खान से करण जौहर ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि फिल्म की पूरी पोल पट्टी खुल गई!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

25 साल की एक्ट्रेस की थी तलाश

आमिर खान ने ‘कॉफी विद करण’ में आगे कहा कि इस फिल्म के लिए 25 साल की एक्ट्रेस की तलाश थी!ऐसा इसलिए क्योंकि 18 से 50 साल तक का सफर दिखाना चाहते थे! इसी वजह से करीना को फिल्म में नहीं लेना चाहते थे! तभी फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर की नजर करीना के एक वीडियो पर पड़ी! जिसके बाद ये तय हुआ कि करीना की फिल्म में आमिर के साथ नजर आएंगी! देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म के लिए आमिर खान की पहली पसंद मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) थीं!

विरोध के बीच Aamir Khan ने फिल्म में किया बड़ा बदलाव, क्या #boycottlaalsinghchaddha का है असर?

करण ने आमिर से पूछा प्राइवेट सवाल

बस करीना कपूर खान का ‘पू’ पार्ट अच्छा लगा! रैपिड फायर राउंड में भी आमिर ने सवालों के मजेदार जवाब दिए और लग्जरी हैंपर जीता! इस सेगमेंट में एक मजेदार बात हुई थी जहां करण जौहर ने आमिर से बेहद पर्सनल सवाल पूछने की कोशिश की! लेकिन आमिर तो आमिर हैं

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं! अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं! यह साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है! लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *