कनिका कपूर के रिसेप्शन में अजय देवगन की बेटी पर अटकी सबकी नजरें, पिंक ड्रेस में लग रहीं Diva

All eyes on Ajay Devgan’s daughter at Kanika Kapoor’s reception, Diva in pink dress: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने वेडिंग रिसेप्शन दिया. उन्होंने हाल में गौतम हाथीरमानी से शादी की और इसका रिसेप्शन लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में दिया. इस पार्टी में कनिका की बजाय अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रही. उनके दोस्त ओरहान अवतारमणि ने इस दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)

पार्टी में छाईं न्यासा

शादी के बाद लंदन में ही सिंगर कनिका कपूर का इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन हुआ. सिंगर की रिसेप्शन पार्टी में हर कोई खास लुक में नजर आया, लेकिन न्यासा देवगन पिंक कलर की लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस में सब पर भारी पड़ गईं. डीप नेकलाइन वाली इस ड्रेस में न्यासा का लुक सुपर सिजलिंग है. न्यासा देवगन की पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में किसी दिवा से कम नहीं लग रही थीं. इन तस्वीरों में उन्हें दोस्तों संग मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

सिंगर कनिका कपूर की इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। अजय की बेटी नीसा ने दोस्त वेदांत महाजन और Orhan Awatramani के साथ पार्टी अटैंड की। ये पार्टी लंदन में हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

कनिका ने की दूसरी शादी

बता दें कि ये कनिका कपूर की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी कम उम्र में ही हो गई थी। वो तीन बच्चों की मां हैं। शादी के कुछ दिनों बाद वो मुंबई वापस लौट आईं और अपना करियर बनाया। कनिका ने गौतम हाथीरमन संग दोबारा ब्याह रचाया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *