आलिया कश्यप ने पर्सनल जिंदगी पर खोले अपने राज, SEX Tips, बॉयफ्रेंड संग लिव-इन पर भी तोड़ी चुप्पी

Alia Kashyap opened her secrets on personal life, sex tips, also broke silence on live-in with boyfriend: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं उनकी बेटी आलिया कश्यप भी इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। अक्सर देखा गया है कि आलिया सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। आलिया का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। जहां पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को फैंस संग शेयर करती हैं

यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक नए 12 मिनट और 30 सेकंड के लंबे वीडियो में, आलिया कश्यप अपनी प्राइवेट लाइव के बारे में बात करती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने की सारे मुद्दो पर खुलकर बातें की हैं और शरीर के बाल, पीरियड्स, शारिरिक संबंध, रिश्ते, उनके टर्न-ऑन,बिकिनी वैक्स और बहुत कुछ शामिल हैं.

बिकिनी वैक्स पर आलिया कश्यप

जब मैं 15-16 साल की थीं तो मुझे मेरी मां ने इसे करने के बारे में बताया और मैंने तबसे हाइजेन के चलते प्राइवेट पार्ट की वैक्स करवाना शुरू किया। लेकिन ये बेहद दर्दनाक होता है। फिर मैं जब बड़ी हुई तो मैंने कई बार लेजर के जरिए भी हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया लेकिन ये बहुत एक्सपेंसिव होता है।मैं प्राइवेट पार्ट के लिए शेव करती हूं और कई बार बिकिनी वैक्स का सहारा लेती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

पीरियड्स प्रॉबल्म के बारे में आलिया कश्यप ने कही ये बात

पीरियड्स में आने वाली औरतों की दिकक्तों पर आलिया ने कहा कि अभी तक उन्होंने मेंस्ट्रअल कप यूज नहीं किया है लेकिन वह इसे ट्राई करना चाहती हैं। फिलहाल मैं पीरिड्स में पैड्स नैपकिन ही इस्तेमाल करती हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *