Breaking News

फिर शर्म से झुका अजय देवगन और काजोल का सर! बेटी न्यासा ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Ajay Devgan and Kajol bow their heads again in shame! Daughter Nyasa did such an act in front of the camera, the video went viral:अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन बीते कुछ समय से नीसा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चाओं में आई हैं। हर कोई अजय देवगन की लाडली का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान है, जिस वजह से नीसा की हर नई तस्वीर पर लोग कमेंट करना नहीं भूलते हैं। लेकिन अब नीसा ने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स नीसा को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

तीनों स्टार किड्स एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों ही बेहद सुंदर लग रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीसा सबसे पहले बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं और फिर वहां मौजूद सभी पैपराजी नीसा को आवाज देने लगते हैं ताकि सब उनकी फोटोज क्लिक कर सकें। लेकिन नीसा किसी की बात सुने बिना कार में जाकर बैठ जाती हैं और तुरंत दरवाजा बंद कर लेती हैं।

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग नीसा को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हिरोइन वाली कोई क्वालिटी नहीं सब गर्ल्स में… एटीट्यूड तो देखो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब तुम फिल्मों में आओगी हम कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे। तब हम जनता भी ऐसा ही रवैया दिखाएंगे।’ तीसरे ने लिखा, ‘वह बस दरवाजा बंद करना भूल गई जैसे कि उसके डैडी आएंगे कार का गेट लगाने।’ इसी तरह यूजर्स ने और भी कमेंट किए।

अजय देवगन लगातार एक के बाद एक हिट फिल्म बनाते जा रहे हैं दोनों कलाकार एक साथ में भी अपने करियर में काम कर चुके हैं। लेकिन इन दिनों दोनों कलाकार अपनी बेटी न्यासा को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। बता दें कि काजोल की बेटी फिलहाल तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन उनके जल्द फिल्मों में आने के कयास लगातार लगाए जा रहे हैं।

 

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *