Breaking News

ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक की खोली पोल, बताया- सुहागरात पर मेरे मजे लेने के लिए कर दिया बड़ा कांड, 2 दिनों तक….

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जो कि देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी किए जाते हैं! वही ऐश्वर्या राय को विश्व सुंदरी भी कहा जाता है! आपको यहां तक बता दे कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया हुआ है!

हालांकि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का नाम भी बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है जिसमें से एक सबसे ज्यादा पॉपुलर के सातों अभिनेता सलमान खान के साथ ही रहा है! सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के चर्चे आज भी के जाते हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की खबरें चलती ही रहती है!

हालांकि इन सबसे दूर ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ जीवन जीने का फैसला किया और शादी रचा ली! आज के समय में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी खुशनुमा तरीके से व्यतीत कर रहे हैं! वही इन दोनों की एक प्यारी सी क्यूट सी बच्ची भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है!

लेकिन आज हम ऐश्वर्या राय के एक इंटरव्यू के बारे में बात करने वाले हैं जिसमें अभिनेत्री ने खुद अपनी शादी के बाद अपनी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे भी किए हैं! यहां तक कि उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि सुहागरात पर अभिषेक बच्चन ने उनके साथ एक बेहद बड़ा कांड कर दिया था! जिसके चलते अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के मजे लेने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिस पर अभिनेत्री को भी काफी गुस्सा और वह अभिषेक बच्चन से काफी ज्यादा नाराज हो गई थी!

अपने इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि अभिषेक बच्चन ने मेरे सुहागरात पर मजे लेने के लिए बेड के सभी पेंच खोल दिए थे और इसके बाद जैसे ही मैं बेड पर लेटने के लिए पहुंची तो मैं नीचे गिर गई और इस वजह से मुझे उनके ऊपर काफी अधिक गुस्सा आ गया और मैंने अगले दो दिनों तक उनसे बातचीत भी नहीं की!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *