Breaking News

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा का किचन में कारनामा,काले चश्मे में ठुमके लगाकर काटा प्याज, देखें मजेदार Video

Aishwarya Rai’s sister-in-law Shrima’s kitchen exploits, cut onions by dancing in dark glasses, watch funny video:पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह ही उनकी भाभी श्रीमा राय भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. श्रीमा राय की शादी ऐश के भाई आदित्य राय से हुई है और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. श्रीमा राय सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं

ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय ब्लॉगर और मॉडल भी हैं। इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस से फैंस को मोटिवेट करती देखी जाती हैं। ब्लॉगर होने के नाते श्रीमा को अक्सर अपने बेहतरीन कंटेंट से लोगों का दिल जीतते देखा जाता है। इसी कड़ी में उन्होंने एक बेहतरीन वीडियो साझा किया है, जिसमें वो काला चश्मा लगाकर घर के कामों को आसानी से निपटाती नजर आ रही हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मैम आपकी फिटनेस के क्या ही कहने।’ दूसरे ने लिखा,’हाहा, टू कूल।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’मैम आप में बहुत स्वैग है, और प्रीटी वुमन आपके क्या ही कहने।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी सकारात्मक कमेंट करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। इस वीडियो को अभी तक 88 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

श्रीमा राय (Shrima Rai) एक समय मॉडलिंग का जाना-माना नाम थीं. मैंगलोर में जन्मीं श्रीमा राय बैंकिंग इंडस्ट्री में बेहद अच्छे और बड़े पद पर कार्यरत थीं लेकिन उन्होंने अपने इस शानदार करियर को अलविदा कह दिया.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *