Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन संग खुशहाल शादी का सीक्रेट खोला, आइये जाने इसके बारे में

ऐश्वर्या राय ने 1994 में 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने 1997 में मणिरत्नम की फिल्म इरुवर से अपना फिल्मी डेब्यू किया, जो तमिल में रिलीज हुई. फिर उसी वर्ष उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेता बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया की, पहली ही फिल्म से उन्हें नोटिस किया जाने लगा. बाद में उन्होंने कई हिट फिल्में की और उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. उन्हें 2009 में पद्म श्री पुरस्कार भी मिल चुका है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. उनकी एक बेटी आराध्या हैं. 2016 के फिल्मफेयर इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या से उनकी कहानी के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, “काश अभिषेक अभी यहां होते. मैं एक बेहद सिंपल सी लड़की हूं और मेरा जीवन बेहद सामान्य रहा है

नीली आंखों वाली अदाकारा एश्वर्या राय देखने में जितनी सुंदर लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह अंदर से भी हैं. फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय और अंदाज से एक अलग पहचान बनाने वाली एश्वर्या अपने बच्चे और ज्वाइंट फैमिली वाली परंपरा को भी अपने साथ लेकर चलती है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद भी आती है वही दोनों के 20 सालों साल से जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखी गई है लेकिन पति पत्नी के बीच एक अभिषेक बच्चन ने खुद ही एक इंटरव्यू में खोल कर सबको हैरान कर दिया था

ऐश्वर्या ने बताया था कि वो अभिषेक से बहुत प्यार करती हैं। ऐश ने बताया था कि ‘अभिषेक सभ्य, उदार और सिंपल लड़के हैं। मुझे उनकी इसी क्वालिटी से प्यार है। वो हर आम आदमी की तरह पागल और सख्त हैं। मैं उस आदमी के साथ नहीं रह सकती हूं, जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चिंता में बैठा रहे और अभिषेक ऐसे नहीं हैं।
रिश्ते में विश्वास एक बड़ी भूमिका निभाता है

इसी के साथ ऐश्वर्या ने अभिषेक संग अपनी सफल शादी का मंत्र भी बताया था। ऐश्वर्या ने बताया था कि, उनके रिश्ते में विश्वास एक बड़ी भूमिका निभाता है, जो वह दोनों एक-दूसरे पर करते हैं। ऐश ने बताया था कि ‘अपने पार्टनर पर दिल, दिमाग और आत्मा पर विश्वास करें। अगर आप ऐसा करेंगे तो आप अपनी शादी को हमेशा संजोकर रखकर पाएंगे।

 

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *