Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में बनने लगी है इसी बीच ऐश्वर्या राय को लेकर एक होर खबर सामने आ रही है जो कि यह है कि ऐश्वर्या राय अब दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है! एक बार फिर से अमिताभ बच्चन दादा बन सकते हैं और पूरे बच्चन परिवार में खुशियां ही खुशियां फैल गई है! तो चलिए जानते हैं ऐश्वर्या राय की प्रेगनेंसी की पूरी जानकारी…

दरअसल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी ही रहती है इसी बीच अब सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आ रही है कि ऐश्वर्या राय और दूसरी बार प्रेगनेंट हो गई है और जल्द ही अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं! अब यह खबर सच है या झूठ इसके बारे में हम आगे जानते हैं!

दूसरी बार हुई ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट…

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने काम किया है जिसके बाद काफी बड़ा नाम है! लेकिन काफी समय से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है! लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है! सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें उनका साफ तौर पर नजर आ रहा है!

जानिए क्या है Aishwarya Rai हे बेबी बंप का पूरा मामला…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जो बेबी बम की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उन तस्वीरों को देखने के बाद सभी फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और ऐश्वर्या राय को बधाइयां भी दे रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें यह तस्वीरें बिल्कुल फेक हैं आराध्या के समय की तस्वीर है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सभी फ्रेंड इन तस्वीरों को देखने के बाद यह समझ रहे हैं कि ऐश्वर्या राय दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है लेकिन हम आपको बता दें यह सच नहीं है यह एक फेक खबर है!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *