Breaking News

Karan Johar के बर्थडे बैश में Salman Khan से हुआ Aishwarya-katrina का सामना,अब फैंस उखाड़ रहे हैं गड़े मुर्दे

Aishwarya-Katrina confronted Salman Khan at Karan Johar’s birthday bash, now fans are uprooting the dead: एक समय था जब बॉलिवुड में राज कपूर (Raj Kapoor) की पार्टियों का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता था। और किसी पार्टी में कोई पहुंचे या न पहुंचे, लेकिन राज कपूर की आलीशान पार्टियों में पूरा बॉलिवुड पहुंचता था। कुछ ऐसा करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में देखने को मिलता है। करण जौहर का 25 मई को 50वां बर्थडे था। इसके लिए यशराज स्टूडियोज में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें पूरा बॉलिवुड उमड़ पड़ा।

रणबीर ने नहीं की कटरीना से बात!

बॉलीवुड लाइफ में स्टार्स के करीबी सूत्रों के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि करण की पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी संग बिजी रहे. रणबीर ने पार्टी में अपने करीबी लोगों संग ही टाइम स्पेंड किया. वो कटरीना से बात करने उनके पास भी नहीं गए.

कैसा था सलमान का रिएक्शन?

रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान ने पार्टी में एंट्री करते ही कटरीना को देखकर स्माइल पास की. सलमान और कटरीना एक दूसरे संग अभी भी खास फ्रेंडशिप बॉन्ड शेयर करते हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म में दोनों साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, कटरीना भी अपने हसबैंड विक्की कौशल और बाकी के दोस्तों के साथ बिजी रहीं.

काफी साल बाद ऐसा मौका आया जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक ही पार्टी में एक ही छत के नीचे नजर आए। फर्क बस इतना था कि जहां ऐश्वर्या और कटरीना अपने-अपने पतियों के साथ पहुंचीं, वहीं सलमान खान अकेले पहुंचे थे। हालांकि इन सभी का एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ था या नहीं, यह कन्फर्म नहीं है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *