Breaking News

ऐश्वर्या के साथ शादी के सालों बाद अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा, कहा – काम करके घर जाता हूँ तो वो…

After years of marriage with Aishwarya, Abhishek made a big disclosure, said – If I go home after work, then he…:अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं। व्यक्तियों को बिना किसी प्रश्न के दोनों के सेट पसंद आते हैं। वह अक्सर उन पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। आभासी मनोरंजन के माध्यम से दोनों मनोरंजनकर्ता असाधारण रूप से गतिशील हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और रिकॉर्डिंग फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जो उनके फैंस को बिना किसी शक के पसंद आती है। फिलहाल फिलहाल अभिषेक का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वह ऐश्वर्या से चर्चा करते नजर आ रहे हैं। उनका एक बयान लोगों के बीच बातचीत का सवाल बना हुआ है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सभी बातों पर गौर किया जाए तो अभिषेक ने बॉलीवुड हंगामा से मुलाकात में ये बातें कहीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि ऐश्वर्या का उन पर कितना असर है? जिस पर अभिषेक कहते हैं कि महिलाएं आमतौर पर पुरुषों से ऊपर होती हैं। वह हर चीज पर नजर रखना जानती है। साथ ही उसका जीवनसाथी भी कमाल का होता है, जो उसे अंदर से संभाले रखता है। इसके साथ ही, उनका कहना है कि ऐश्वर्या को अपने साथी के रूप में रखना उनके लिए कर्म है, क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से इसी तरह के उद्योग से हैं। इस तरह उसे अपना काम मिल जाता है।

अभिषेक कहते हैं कि जब आप एक मुश्किल दिन के बाद अपने घर जाते हैं, तो आपके घर पर कोई होता है, जो आपको और आपकी भावनाओं को प्राप्त करता है। इसके अलावा अभिनेता का यह भी कहना है कि मुश्किल समय में भी ऐश्वर्या ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की है। उनका कहना है कि मनोरंजन करने वाले बेहद उत्साही होते हैं। एक ही चीज का अनुभव करते हुए, बार-बार ऐसा होता है कि वे अपनी भावनाओं से निपट नहीं पाते हैं। जिससे उनके भाव फूट पड़े। वैसे उन्होंने ऐश्वर्या के साथ ऐसा कभी नहीं देखा।

अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या से शादी की थी। इनकी शादी की खास चर्चा हुई थी। लोगों ने दोनों की जोड़ी को सिर आंखों पर बिठाया और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया। उनकी शादी को पूरे 15 साल होने वाले हैं। दरअसल आज भी उनके बीच उतना ही प्यार है, जितना पहले था। आपको बता दें कि इन दोनों की एक लड़की भी है, जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन रखा है। अभिषेक और ऐश्वर्या को अक्सर अपनी गर्ल के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां वे कुछ देर के लिए पापराजी की नजरों से ओझल नहीं हो पाते। अक्सर उनकी तस्वीरें और रिकॉर्डिंग इंटरनेट पर घूमती रहती हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *