Breaking News

भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन ने अपनी मन्नत पूरी की

After the success of Bhool Bhulaiyaa 2, Karthik Aryan reached the Kashi Vishwanath temple in Banaras, fulfilled his vow:कार्तिक आर्यन वर्तमान में भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार हैं। अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी साल की सबसे चर्चित और प्रत्याशित फिल्मों में से एक रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म 20 मई को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्यार, प्रशंसा और सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है। इस बीच, पिंकविला ने विशेष रूप से बताया कि कार्तिक ने अपनी फिल्म की सफलता के लिए बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में एक ‘मन्नत’ रखा था। और अब जब यह हिट हो गया है, कार्तिक अपनी मन्नत पूरी करने के लिए वाराणसी घाट पर वापस आ गया है।

कार्तिक आर्यन ने निभाया अपना मन्नत

कुछ घंटे पहले, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर बनारस से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने सफेद रंग के क्रिमसन कुर्ते में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही एक सेल्फी क्लिक की। उन्होंने मंदिर के किनारे के पास का एक वीडियो भी शेयर किया। इसके अलावा, सोनू के टीटू की स्वीटी अभिनेता को कुछ क्षण पहले पवित्र घाटों पर भी फोटो खिंचवाया गया था। उन्हें शाम की आरती का आनंद लेते देखा जा सकता है। पिंकविला ने सबसे पहले बताया था कि कार्तिक भी गंगा आरती करते नजर आएंगे।

‘भूल भुलैया 2’ ने फर्स्‍ट वीकेंड में उम्‍मीद से भी बेहतर प्रदर्शन किया है। रिलीज से पहले भी फिल्‍म की एडवांस बुकिंग अच्‍छी थी। करीब 3.50 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग के साथ रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन शुक्रवार को 13.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया। इसके बाद शनिवार को फिल्‍म की कमाई बढ़कर 18 करोड़ रुपये हो गई और अब रविवार को फिल्‍म ने शानदार 23 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। साफ जाहिर है कि दर्शक न सिर्फ फिल्‍म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं, बल्‍क‍ि उन्‍हें यह फिल्‍म पसंद भी आ रही है।

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

भूल भुलैया 2 के बाद, कार्तिक आर्यन की कई दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह कृति सेनन के साथ रोहित धवन के निर्देशन में बन रही शहजादा में काम कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु हिट फिल्म अला वैकुंटापुरमलू की हिंदी रीमेक बताई जा रही है। कार्तिक हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में भी नजर आएंगे, जिसमें वह एक पायलट की भूमिका में नजर आएंगे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *