MMS Viral मामले के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो की पोस्ट,प्रियंका पंडित ने तोड़ी चुप्पी

After the MMS Viral case, the post of the photo on Instagram, Priyanka Pandit broke the silence: प्रियंका पंडित को इस एमएमएस की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। आलम ये है कि उन्हें अपना कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ गया। एक तरफ जहां त्रिशाकर मधु ने माना कि इस वीडियों में वो ही थीं और उनसे गलती हुई वहीं दूसरी तरफ प्रियंका पंडित का कहना है कि उनका उस वीडियो से कोई लेना देना नहीं है।

प्रियंका पंडित का MMS (Priyanka Pandit ka MMS) जैसे कई कीवर्ड्स धड़ल्ले से सर्च किए जाने लगे, जिसके बाद से एक बार फिर एक्ट्रेस की काफी किरकिरी होने लगी. एक्ट्रेस ने इसके बाद से इंस्टा पर कमेंट बॉक्स भी बंद कर दिया है और अभी तक उनकी तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई थीं.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ”वायरल वीडियो मेरा नहीं है। वो लड़की केवल मेरी तरह दिखती है। वीडियो भी पुराना है।’प्रियंका पंडित ने ‘जीना तेरी गली में’ (2013) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। भोजपुरी एक्ट्रेस को उत्तर प्रदेश सरकार से इसके लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का भी अवॉर्ड मिला था।

प्रियंका की हिट फिल्मों की लिस्ट में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘टोड दे दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।वो सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर अकसर छा जाती हैं और फैंस उनकी फोटोज पर काफी प्यार बरसाते हैं

वहीं त्रिशाकर मधु की बात करें तो वो कंट्रोवर्सी के बाद और ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। रातों रात उनको कई फॉलोवर्स बढ़ गए। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने MMS लीक होने के बाद भी कई सारे रील्स शेयर किए हैं। जिसपर लोग आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *