एक्सीडेंट के बाद हुस्न का जलवा बिखेरती दिखी मलाइका अरोड़ा, जालीदार ड्रेस पहन दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से शूटिंग पर वापसी कर ली है. एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने पहली पब्लिक अपीयरेंस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में दी थी. इसके बाद अब एक्ट्रेस ने काम पर भी वापसी कर ली है. इसकी जानकारी मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

आलिया और रणबीर के रिसेप्‍शन में मलाइका अर्जुन के साथ पहुंची थी

मलाइका और उनके प्रेमी अर्जुन कपूर हाल ही में अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। करीब एक हफ्ते पहले मलाइका ने यूएस से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही थीं।

दुर्घटना के बाद काम पर वापस आ गई हैं मलाइका

बता दें रविवार को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की और कहा कि वह इस महीने की शुरुआत में एक दुर्घटना के बाद काम पर वापस आ गई हैं।

मलाइका का पोस्ट

कार एक्सीडेंट के कुछ दिनों बाद मलाइका (Malaika Arora) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो. शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया. मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा. मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा. उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा.’

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *