आखिर क्यों अर्जुन कपूर ने मलाइका संग सीक्रेट नहीं रखा रिश्ता? आज के रिश्तो के लिए अर्जुन ने दी बेहद जरूरी सलाह..

After all, why Arjun Kapoor did not keep his relationship with Malaika a secret? Arjun gave very important advice for today’s relationship.:बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता तुम कपूर और अभिनेता सलमान खान की एक्स भाभी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप पर चर्चा इस समय काफी हो रहे हैं वहीं कई सालों से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर है और इनका रिलेशनशिप अब जगजाहिर भी हो चुका है जबसे अर्जुन कपूर ने इसके बारे में पब्लिकली आकर बातचीत भी की है!

वही बता दे कि मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन कपूर से बड़ी है लेकिन इस बड़े फैसले के बावजूद भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलते हैं वहीं यह कपल गोल्स देते हुए नजर आता है ऐसे में पब्लिक इवेंट में एक-दूसरे का हाथ थामे देता है और वही काम पर भी दोनों कई बार मशी फोटोस को शेयर कर चुके हैं!

ऐसे में अब तक तो कई सारे इंटरव्यू में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत कर चुके हैं लेकिन अब तो खुद अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक बार फिर अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत किए दर्शन इंटरव्यू में अर्जुन कपूर का कहना है कि आखिर क्यों उन्हें पब्लिक में आकर मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर करना पड़ गया! अर्जुन कपूर ने यहां तक कहा है कि जहां तक पर्सनल जिंदगी की बात है अफवाह उड़ती रहते हैं लोग आपके बारे में बातें बनाते हैं कुछ भी लिख देते हैं बात करते हैं कहते हैं!

अर्जुन कपूर कहते हैं कि ऐसे में आपके अंदर कुछ अजीब इमोशंस भी आ जाते हैं जिसके बाद रिलेशनशिप किया एक दूसरे के प्रति फीलिंग छिछोरी सी लगने लग जाती है अगर आपके अंदर रिलेशनशिप बनाए रखने की भूख है तो अच्छा है कि आप उसको इज्जत दे और बाहर आकर बताएं और कहे कि यह हमारी बाउंड्री है और हम साथ साथ हैं!

वही, ट्रोलिंग पर अर्जुन कपूर का कहना है कि लोगों की एक राय होती है क्योंकि उनको दूसरों के लिए राय रखना पसंद होता है भारत में हमें गॉसिप करना बेहद पसंद है हम सभी जनानी बन जाते हैं वहीं अगर हम बात करते हैं जिससे होता यह है कि यह दोनों शादी कब करेंगे यह दोनों साथ अच्छे लगते हैं क्या आपको लगता है कि इनका ज्यादा दिन तक चलेगा देखो तो वह कैसे देख रहा है!

अर्जुन कपूर बताते हैं कि उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनके और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप के बारे में कौन क्या सोच रहा है दोनों साथ में बेहद ज्यादा खुश हैं और शादी को लेकर अभी तक उन्होंने कोई भी प्लान तैयार नहीं किया है!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *