Breaking News

17 साल बाद विवेक ओबेरॉय ने तोड़ी चुप्पी, बता दी ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते की पूरी हकीकत !

After 17 years, Vivek Oberoi broke his silence, told the whole reality of his relationship with Aishwarya!:बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एंटरटेनर ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस ऐश्वर्या की एक्टिंग के दीवाने हैं। एंटरटेनर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई महान और अनुभवी कारीगरों के साथ भी काम किया है। वर्चुअल एंटरटेनमेंट के माध्यम से एंटरटेनर बेहद गतिशील है। वह लगातार अपने फैंस को कुछ न कुछ बेहतरीन पोस्ट देती रहती हैं। जो उनके फैंस को जरूर पसंद आएगी। उनके पोस्ट पर फैंस प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्य राय उन एंटरटेनर्स में से एक हैं जो फीचर्स में रहती हैं। ऐश्वर्या कभी-कभी अपनी फिल्मों की वजह से अपनों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार वे जिस वजह से चर्चा में हैं, वह उनके कनेक्शन की वजह से है। दरअसल, इस बार एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कई साल पहले ऐश एंटरटेनर सलमान खान को डेट कर रही थीं। दोनों का यह रिश्ता सभी को पसंद आने लगा। हालांकि किन्हीं कारणों से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि आज भी इन दोनों के कनेक्शन की चर्चा जोरों पर है। इस बार भी ऐसा ही है।

सलमान खान ने की थी ऐसी हरकत

बता दें कि ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद भी सलमान खान ने उनका साथ नहीं छोड़ा। उन्होंने ऐश्वर्या राय को एक टन खराब कर दिया। अभिनेता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। ऐश का नाम उनके भाई के साथ रिश्ते के बाद विवेक ओबेरॉय के साथ जोड़ा गया। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। उस दौरान सलमान खान ने भी विवेक को फोन किया और ऐश से दूर रहने को कहा। वहीं सलमान ने विवेक को कम आंका था। जिसके बाद विवेक ओबेरॉय ने कुछ ऐसा किया जिससे वो और ऐश अलग हो गए।

विवेक ओबेराय ने बताई पूरी सच्चाई

सलमान खान के डराने-धमकाने के बाद विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबको बताया कि उनके और सलमान के बीच क्या हुआ था. जिसके चलते ऐश्वर्या राय वाकई में एक बार फिर उभर कर सामने आई हैं। मीडिया से बात करते हुए विवेक ने कहा कि उन्हें उनके किसी करीबी ने ऐसा करने के लिए कहा था। बता दें कि उनका एक्शन ऐश्वर्या राय था। जिसके बाद ऐश ने विवेक को अंतिम विदाई भी दी। ऐश अब बच्चन परिवार की सबसे छोटी बहू बन गई हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की ये मैचिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है. इन दोनों की एक बेटी है। जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन रखा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

काजोल को हो गया था शाहरुख खान से एक तरफा प्यार, लेकिन फिर भी करनी पड़ी

काजोल को हो गया था शाहरुख खान से एक तरफा प्यार, लेकिन फिर भी करनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *